Breaking News

बाल कलाकार खुशी भारद्वाज ने कम उम्र में बनाई अपनी पहचान

नई दिल्ली, इतनी कम उम्र में माँ बाप का नाम रोशन किया और शोहरत कमाई, हर एक किरदार को बखूबी से निभाया .जी हां, मैं बात कर रहा हूँ, ख़ुशी भारद्वाज की जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं एक प्रतिभाशाली बाल कलाकार है .खुशी भारद्वाज का जन्म दिल्ली में हुआ।उनकी उम्र 12 वर्ष है

उन्होंने मात्र आठ वर्ष की उम्र में पहला एफ बी बी के लिए ऐड किया। यही से शुरुआत की और एसबीआई बैंक, जबॉन्ग, महिंद्रा, राजा बिस्कुट, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस जैसे कई बड़े ब्रांड के कॉमर्शियल्स में नजर आती है और साथ ही फिल्में और टीवी सीरीज जिसमें हॉर्लिक्स, टीआरबी शूज़, एफबीबी, नेचर फ्रेश, डंकिन डोनट ऐड के लिए काम किया है।इसके साथ ही उन्होंने शॉर्ट फिल्म “मौन” (लॉस एंजेलिस शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल) में एक असाधारण किरदार निभाया और यह फिल्म बाद में ऑस्कर में नामांकित हुईं। खुशी ने एक लघु फिल्म “परिवर्तन हो” जो एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है, उसमें अभिनय किया। यह फ़िल्म बिहार सरकार द्धारा बनाई गई हैं, जिसकी थीम है – स्मार्ट सिटी पटना।

खुशी, टीवी श्रृंखला के “माया का मैजिक बॉक्स” में अभिनय करती भी नजर आई जिसमें उनके किरदार में बहुमुखी प्रतिभा दिखाई दी। और “दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” फ़िल्म में, सपना चौधरी के बचपन का अद्भुत किरदार निभाकर लोगों को एंटरटेन किया।
उनका लेटेस्ट टीवी शो बाल वीर रिटर्न्स है। इस धारावाहिक में उनकी भूमिका का नाम भी ख़ुशी, और वो विवान की बहन के किरदार में नजर आ रही हैं। बालवीर रिटर्न्स में खुशी भारद्वाज का किरदार में बहुत शांत स्वभाव दिखाया गया है। रियल लाइफ में भी खुशी शांत स्वभाव की है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com