Breaking News

जीत की हैट्रिक बनाने उतरेगी दिल्ली

जीत की हैट्रिक बनाने उतरेगी दिल्ली

अबु धाबी, कप्तान श्रेयस अय्यर के कुशल नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल मुकाबले में जीत की हैट्रिक दर्ज करने के इरादे से उतरेगी जबकि शुरुआती दो मैच हार चुकी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें अपनी गलतियों में सुधार कर वापसी करने पर लगी होंगी।

दिल्ली आईपीएल 13 के अपने दोनों मुकाबले जीतकर चार अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है जबकि हैदराबाद की टीम अपने दोनों मुकाबले गंवाकर आठवें स्थान पर है। दिल्ली ने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराया था और पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को पराजित किया था। हैदराबाद को पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 रन से और पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सात विकेट से मात दी थी।

दिल्ली के लिए पिछले मुकाबले में उसके दोनों सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने मजबूत शुरुआत दिलाई थी। धवन ने 35 और पृथ्वी ने 64 रन बनाए थे। दिल्ली की तरफ से उस मुकाबले में बल्लेबाज और गेंदबाजों ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई थी और टीम काफी संतुलित दिख रही है।

विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने भी सधी हुई बल्लेबाजी की थी। दिल्ली टीम ने अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है और टूर्नामेंट में अपनी दावेदारी मजबूत बनाए रखने के लिए उसे अपनी लय को बरकरार रखना होगा। दिल्ली अगर अपनी अगली चुनौती पार कर लेती है तो वह जीत की हैट्रिक पूरी कर लेगी।