Breaking News

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रामपुर को दी 200 करोड़ रूपये की योजनायें

रामपुर, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को रामपुर जिले में करीब 200 करोड़ रूपये की योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास किया।

श्री मौर्य ने कोसी नदी पर करीब तीन साल से अधर में लटके लालपुर पुल के निर्माण कर शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होने कहा कि यह पुल सियासत की भेंट चढ़ गया था जिससे लाखों लोगों को आवागमन में परेशानी थी अस्थाई पुल को 30 सितंबर तक और लालपुर सेतु को दिसंबर 2021 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार पर विकास कार्याे की अनदेखी का आरोप लगाते हुये कहा कि सरकारों का मकसद जब समाज सेवा,जनता की सेवा नहीं रह जाएगा और सोच बदलने पर अपने ही हितों की रक्षा करना रह जाएगा, जब अपना ही फायदा सरकारे देखेंगे तो योजनाएं लटक जाती हैं अटक जाती हैं भटक जाती हैं।

उप मुख्यमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि ऐसी ही गलतियों की सजा लोग भुगत रहे हैं। उन्होने कहा कि इंटर स्टेट कनेक्टिविटी के तहत हमारी सरकार ने सड़कों का निर्माण किया, खिलाड़ियों के लिए उनके सम्मान के लिए मेजर ध्यानचंद अवार्ड के नाम से खिलाड़ियों के घर तक सड़कें बनाने का काम सरकार करेगी, साथ ही देश के लिए सरहदों पर बलिदान देने वाले बलिदानीयों के घर तक सड़क बनाने का काम सरकार कर रही है, ब्लॉक से तहसील तहसील से जिला, जिले से प्रदेश और प्रदेश से अन्य प्रदेशों को सड़कों के माध्यम से जोड़ने का काम सरकार बड़े पैमाने पर कर रही है।