Breaking News

उप मुख्यमंत्री ने कहा,सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास भाजपा का संकल्प है

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रदेश में अब उनकी सरकार गुंडाराज स्थापित नहीं होने देगी और “सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास” के सकल्प के साथ भाजपा आगे बढ़ा रहे हैं ।

श्री मौर्य आज यहां 75 करोड़ की लागत से संचालित 51 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद प्रयागराज-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे कमासिन चौराहा के पास विभाग के नवनिर्मित सर्किट हाउस में आयोजित समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के माध्यम से प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 250 करोड़ की लागत से 68 वां राष्ट्रीय राजमार्ग प्रतापगढ़ से होकर लेदरीगंगा पुल पार करते हुए कौशांबी जिले से होते हुये यमुनापार कर चित्रकूट को जोड़ने का कार्य शुरू है। पिछले 60 साल में गैर भाजपा सरकारों ने कौशांबी के विकास की अनदेखी की थी जिसकी भरपाई भाजपा सरकार कर रही है ।

उन्होंने कहा कि कौशांबी में शुजातपुर रेलवे गेट ,सैयद सरावा ,सहित अन्य रेलवे गेट के पास ओवर ब्रिज बनाया जाएगा। प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों केवल शिलान्यास एवं घोषणा कर जनता से झूठा वादे तक सीमित रही हैं । भाजपा समग्र विकास का काम कर रही हैं । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण एवं बड़ी नदियों में सेतु बनने के बाद प्रदेश का तीव्र गति से विकास तो ही रहा है। साथ ही हजारों लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री की सीट पर नरेंद्र मोदी जैसे त्यागी पुरुष विराजमान हैं, इसलिए प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में कोई व्यक्ति भूखे पेट नहीं रहेगा इस का बंदोबस्त कर दिया गया है ।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते नवम्बर माह तक पूरे देश में गरीब, मजदूर ,कमजोर वर्ग के लोगों को निशुल्क राशन देने का, काम सरकार ने किया है। पूरे देश भर में कोई भी परिवार अब अंधेरे में नहीं रहेगा सौभाग्य योजना के तहत निशुल्क बिजली कनेक्शन देने का काम किया गया है। पीने के पानी के लिए किसी को दिक्कत नहीं होगी प्रधानमंत्री श्री मोदी का सपना है कि प्रत्येक घर में नल की टोटी से पानी मिले इसके लिए योजना तैयार की जा रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडों एवं अपराधियों का भय समाप्त हो गया है। लोग निर्भय होकर अपना कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कहीं से भी अब कोई किसी व्यवसायी या ठेकेदार से गुंडा टैक्स नहीं वसूल पाएगा। उन्होंने कहा केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार किसान, मजदूर, बेरोजगार सभी के विकास के लिए कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि अपने अच्छे कार्यों के चलते भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन चुकी है। इसकी वजह है कि भाजपा परिवारवाद जातिवाद नहीं है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com