Breaking News

बहराइच के जिलाधिकारी भी कोरोना संक्रमित,इतने नये पॉजिटिव मिले

बहराइच, उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोरोना संक्रमण से अधिकारी भी अछूते नहीं हैं और रविवार को हुए एंटीजन टेस्ट में जिलाधिकारी शम्भु कुमार भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं,उन्हें स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में होम क्वारंटीन करा दिया गया है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि रविवार को जिलाधिकारी शम्भु कुमार का एंटीजन टेस्ट किया गया और पॉजिटिव निकले। जिलाधिकारी को होम आईसोलेट करा दिया गया है। चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। इसके अलावा 24 नये संक्रमित मिले ,जिसमें डीएम आवास के दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

उन्होंने ने बताया कि आज मिले संक्रमितों में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में साइबर सेल प्रभारी समेत आठ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि कैसरगंज थाने के तीन और पुलिस लाइन के दो सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नानपारा चीनीमिल का एक कर्मचारी भी पॉजिटिव है।

सीएमओ ने बताया कि 24 घंटे में 25 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। उधर कोरोना संक्रमित शहर के मोहल्ला चिक्कीपुरा छोटी बाजार निवासी 50 वर्षीय कोरोना संक्रमित आर्कीटेक्ट इंजीनियर की शनिवार देर रात मृत्यु हो गई। स्वास्थ्य टीम और नगरपालिका टीम की मौजूदगी में प्रोटोकॉल के तहत शहर के गोलवाघाट स्थित श्मशानघाट में अंतिम संस्कार किया गया। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के दो लोगों भी सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है। जिले में कोरोना से अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

गौरतलब है कि रविवार को जिले के किसान डिग्री काॅलेज में बीएड की प्रवेश परीक्षा हुई। जिसका निरीक्षण जिलाधिकारी ने अधिकारियों एव केडीसी के शिक्षकों के साथ किया था। इससे पूर्व डीएम जिले में आए दो मंत्रियों के साथ बैठक में शामिल हुए थे। जिलाधिकारी के संपर्क में आने वालों को चिन्हित किया जा रहा है।