Breaking News

ऐसटेक दिल्ली 2022 में जीएम मॉड्यूलर ने लगाई उत्कृष्ट प्रदर्शनी

नई दिल्ली, दिल्ली के प्रगति मैदान में चार दिवसीय ऐसटेक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिसमें जीएम मॉड्यूलर ने भाग लिया, जहां इसने 6500 वर्ग फुट से अधिक के सबसे बड़े स्थान पर जीएम ने अपने इलेक्ट्रिकल प्रॉडक्ट्स को संजोया। इस कार्यक्रम में घरेलू विद्युत क्षेत्र में नए उपकरणों को प्रदर्शित किया। इस प्रदर्शनी में भारी आगंतुकों भाग लिया और एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दीं। इस प्रदर्शनी में दुनिया भर के प्रतिष्ठित आर्किटेक्ट, डिजाइनर, रियल एस्टेट डेवलपर्स, इक्विटी निवेशक और डिजाइनरों ने भाग लिया।

वहीं जीएम ने असाधारण पहल करते हुए “शोरूम ऑन द व्हील्स” को भी दिल्ली की सड़कों पर उतारने के लिए योजना का उद्घाटन किया। जिसके द्वारा जीएम ने मोडयूलर उद्योग में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय उद्योगों में एक अलग छाप छोड़ी है।

ऐसटेक दिल्ली प्रदर्शनी में जीएम मॉड्यूलर स्टॉल पर एक्शन से भरपूर गतिविधियां देखी गई और व्यापारियों को इस अनूठी अवधारणा पर बनाए गए अपने अनूठे शोरूम से मंत्रमुग्ध कर दिया। GM की स्टॉल यह प्रतिष्ठित प्रदर्शनी के प्रमुख आकर्षणों में से एक थी, जिसकी डिजाइन और वास्तुकला की देश और दुनिया के कई गणमान्य व्यक्तियों ने भविष्य की नवीनतम रेंज को देखने के लिए लाभप्रद रूप से स्थित आकर्षक जीएम स्टॉल का दौरा किया।

जीएम मॉड्यूलर के अध्यक्ष रमेश जैन ने इस आयोजन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह एक उत्कृष्ट प्रदर्शनी थी, और हमारे लिए गर्व की बात है की हम इस प्रदर्शनी शामिल हुए और हमारे प्रॉडक्ट्स को संजोया जिसके द्वारा हमें ग्राहकों से अधभूत प्रतिक्रिया मिलीं।”

2002 में स्थापित, जीएम मॉड्यूलर ने खुद को विद्युत समाधान के शासक के रूप में स्थापित किया है जो अपनी स्थापना के बाद से बेहतर जीवन के लिए लगातार शोध कर रहा है। जीएम वाणिज्यिक और आवासीय दोनों जरूरतों के लिए एंड-टू-एंड होम इलेक्ट्रिकल समाधान प्रदान करता है। हाल ही में ब्रांड को द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा माननीय प्रतिष्ठित ब्रांड ऑफ द ईयर 2022 पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

रिपोर्टर-आभा यादव