Breaking News

साड़ी को अलग-अलग तरीके से कैसे स्टाइल करें

sariमौका चाहे जो भी हो, साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे हर मौके पर पहना जा सकता है। अगर आपको सही तरीके से साड़ी पहननी आती है और अलग-अलग मौकों के लिए कुछ खास तरीके से साड़ी बांध सकती हैं तो कहीं जाने से पहले आपको चिंता करने की जरूरत ही नहीं। साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसका फैशन कभी पुराना नहीं होता है। सीधे पल्ले और उल्टे पल्ले की साड़ी पहनना तो आप जानती ही होंगी लेकिन कितना अच्छा हो जो आपको साड़ी पहनने के कुछ और स्टाइलिश तरीके पता हों। साड़ी को फ्यूजन लुक में पहनकर आप स्टाइलिश तो नजर आएंगी ही साथ ही ये आपको औरों से भी अलग लुक देगा । जानिए साड़ी पहनने के कुछ नए और स्टाइलिश तरीके- –

साड़ी के साथ ब्लाउज पहने की जगह कुर्ती पहनें। किसी भी बोल्ड ब्राइट कलर की साड़ी के साथ प्रिंटेड कुर्ती पहनिए। इस तरीके से साड़ी पहनने पर एक बात का खास ख्याल रखें कि साड़ी की प्लेट और पल्लू सलीके से बंधी हों।

अगर अगर आप हेवी वर्क वाली साड़ी पहन रहीं हैं तो कुर्ती को प्लेन ही रखें और अगर कुर्ती पर वर्क हो तो साड़ी प्लेन ही अच्छी लगेगी।

आप क्रॉप टॉप के साथ भी साड़ी पहन कर एक अच्छा लुक दे सकती हैं। आजकल बाजार में क्रॉप टॉप के ढेरों प्रकार उपलब्ध हैं। आप कोई सा भी क्रॉप टॉप चुन सकती हैं। चुनते समय साड़ी के पैटर्न और कलर का भी पूरा ध्यान रखें।

कोरसेट या फिर जैकेट के साथ भी साड़ी पहनना काफी स्टाइलिश रहेगा। इसके साथ राउंड नेक पल्लू लेना एक लुभावना लुक देगा।