Breaking News

इस संस्था ने लिखी सफलता की बड़ी कहानी, आईएएस टापर सहित बनाये इतने अफसर

 लखनऊ, एक संस्था ने अपनी सोंच और समाज के प्रति कमिटमेंट के दम पर, सफलता की बड़ी कहानी लिख दी है। उसने इस बार के आईएएस मे टाप करनेवालों सहित कई बच्चों को अफसर बनाने मे मदद की है।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा के घोषित हुए परिणाम में जकात फाउंडेशन की मदद से 18 अभ्यर्थी कामयाब हुए हैं। इनमें तीसरे पायदान पर रहे जुनैद अहमद भी शामिल हैं। फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष जफर महमूद हैं।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

सूत्रों के अनुसार, सच्चर समिति की सिफारिशों के जरिए देश में मुसलमानों की बदहाली सामने आने के बाद जकात फाउंडेशन ने  एक अहम फैसला किया। फाउंडेशन ने 9 साल पहले कौम के प्रतिभाशाली बच्चों को यूपीएससी जैसी परीक्षा की तैयारी कराने का बीड़ा उठाया था।

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

फाउंडेशन के जरिए यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कराए जाने की प्रक्रिया मे आवेदन करना बहुत आसान है। हर साल जनवरी में ऑनलाइन आवेदन मांगे जाते हैं। वैसे तो हर साल यह अप्रैल तक मांगे जाते हैं लेकिन इस साल मई में रमजान होने की वजह से इस की मियाद जून तक रखी गई है।

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

आवेदन मिलने के बाद फाउंडेशन के पैमानों पर उनका आकलन करके संबंधित अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा में बुलाया जाता है। इस परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है, जिसमें चयनित होने के बाद उन सभी को दिल्ली में बुलाकर बेहतरीन कोचिंग दी जाती है और उन पर होने वाला पूरा खर्च जकात फाउंडेशन उठाता है। जकात फाउंडेशन को सभी धर्मों के लोग आर्थिक मदद देते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com