Breaking News

भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज कोरोना से संक्रमित, टी-20 चैलेंज से बाहर

देहरादून, भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज मानसी जोशी कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी हैं जिस कारण उन्हें नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले महिला टी-20 चैलेंज से बाहर होना पड़ा है।

तीन टीमों के बीच होने वाले महिला टी-20 का आयोजन आईपीएल 13 के प्लेऑफ के दौरान चार से नौ नवंबर तक यूएई में होना है। ऐसा समझा जाता है कि जोशी की जगह मेघना सिंह को वेलोसिटी टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मंजूरी का इंतजार है।

27 वर्षीय जोशी लक्ष्णरहित है और उनकी हालत स्थिर है। टी-20 चैलेंज के लिए मुंबई रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है और इसी दौरान देहरादून में मानसी का टेस्ट किया गया जिसमें उनका नतीजा पॉजिटिव पाय़ा गया।

मानसी को एहतियातन दो सप्ताह के लिए अलग-थलग रखा गया है। भारतीय खिलाड़ी मुंबई में फिलहाल नौ दिन के लिए क्वारेंटीन में है और ये खिलाड़ी 21 अक्टूबर को यूएई रवाना होंगी।

महिला टी-20 चैलेंज के मुकाबले शारजाह में आयोजित कराए जा सकते हैं। भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर सुपरनोवास, महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना ट्रेलब्लेजर्स और महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज वेलोसिटी की कप्तान हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com