Breaking News

MX Player की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज एक बदनाम –आश्रम 3, 3 जून से स्ट्रीम

नई दिल्ली, MX Player की फेमस वेबसीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा भाग 3 जून 2022 को रिलीज हो रहा है। रिलीज से पहले प्रोमोशन के लिए दिल्ली पहुचे प्रोड्यूसर, डायरेक्टर प्रकाश झा, चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहानकर, ईशा गुप्ता और एमएक्स प्लेयर के सीईओ गौतम तलवार ने मीडिया से काफी बातें शेयर की।

प्रकाश झा-

फिल्म निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा का कहना है- वेबसीरीज आश्रम में किसी धर्म जाति अथवा देवी-देवताओं का कोई जिक्र नहीं है बस इसे मनोरंजन और समाज में हो रही बुराइयों को उजागर करने के मकसद से किया गया है।

 

अदिति पोहानकर-

वेब सीरीज आश्रम में पम्मी का सादगी भरा किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर का प्रोमोशन के दौरान हॉट अंदाज देखने को मिला रेड ड्रेस में वो कमाल की नजर आ रहीं थीं। इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बेबाक सवालों के जवाब दिए।

चंदन रॉय सान्याल

इस सीरीज में अपने किरदार भोपा स्वामी को लेकर काफी रोमांचित हैं। भोपा स्वामी बाबा निराला के आश्रम का संचालन करता है। आश्रम में चंदन और बॉबी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही। बाबा निराला की हर बात को फरमान मानकर भोपा स्वामी आश्रम के साम्राज्य को चला रहे हैं। इंटरव्यू के समय से उन्होंने बताया कि तीसरे भाग में उनके किरदार का अंदाज दोनों सीजन से कुछ हट कर होगा। ये देखने के बाद ही पता चलेगा।

बॉबी देओल, चंदन रॉय सान्याल और अदिति पोहानकर जैसे कलाकारों की एक्टिंग का जलवा एक बार फिर आपको तीसरी किश्त में देखने को मिलेगा। ‘एक बदनाम… आश्रम सीज़न 3’ एक मनोरंजक शो होने की हर जरूरत पूरी करता है, जिसमें राजनीति, अपराध और ड्रामा का बेमिसाल मिश्रण है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com