Breaking News

संतकबीरनगर में नये और कोरोना संक्रमित मिलने से, मरीजों की संख्या 14 सौ के पार

संतकबीरनगर , उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आज आई टेस्ट रिपोर्ट में 33 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1417 हो गई है।

अपर सीएमओ/ नोडल अधिकारी डॉ झा ने बताया कि मंगलवार को आई टेस्ट रिपोर्ट में 33 नए कोरोना पाजिटिव की पहचान हुई है। अब तक 1417 लोग पॉजिटिव मिल चुके हैं। 14 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 360 लोग एक्टिव हैं। जबकि 1042 लोग ठीक हो चुके हैं जिनमें आज डिस्चार्ज हुए 17 लोग भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि आज आई जांच रिपोर्ट में 733 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 896 लोगों की रिपोर्ट आरएमआरसी में लंबित है।

डाॅ0 झा ने बताया कि एंटीजन टेस्ट से संक्रमण का पता जल्दी लग जा रहा है। जो लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं उनमें स्वास्थ्य विभाग के तीन कर्मचारियों समेत 33 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा मेंहदावल थाने की एक पुलिस चौकी के चौकी प्रभारी भी पॉजिटिव मिले हैं। खलीलाबाद ब्लाक क्षेत्र में 19, बघौली ब्लॉक क्षेत्र में एक, मेंहदावल ब्लॉक क्षेत्र में तीन, सेमरियावां ब्लॉक क्षेत्र में एक, नाथनगर ब्लॉक क्षेत्र में तीन, सांथा ब्लॉक क्षेत्र में चार, हैंसर ब्लॉक में एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है।