Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी भी जा सकते हैं परौंख, तैयारियां चरम पर

कानपुर, अपने गृहनगर कानपुर देहात के दो दिवसीय दौरे पर तीन जून को पधार रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के इस्तकबाल के लिये तैयारियां चरम पर है।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी राष्ट्रपति के साथ उनके पैतृक गांव परौंख जाने की संभावना है। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र और पुलिस महानिदेशक देवेन्द्र सिंह चौहान ने मंगलवार को तैयारियों का जायजा लेने यहां पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिये।

उन्होने बताया कि कि राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का एक साथ कानपुर देहात आना जिले के लिए गौरव का पल बनाने वाला है। राष्ट्रपति तीन जून को कानपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे उसके बाद रात में सर्किट हाउस में रुकने के बाद अलगे दिन अपने पैतृक गांव परौंख आएंगे। यहां उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई मंत्री मौजूद रहने वाले हैं। परौख गांव में तैयारियों का सिलसिला जोरों से चल रहा है।

उच्चाधिकारियों ने जिला प्रशासन के साथ बैठक में कहा कि किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो इसके लिए जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित कर लें। जिले में आगमन से पहले राष्ट्रपति का कानपुर में एक कार्यक्रम है जिसके बाद वह वहां रुक भी सकते हैं।