Breaking News

यूपी में पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार,भारी मात्रा में हथियार बरामद

मथुरा, उत्तर प्रदेश में मथुरा के कोसीकलां थाने की पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोसीकलां थाने की पुलिस ने शुक्रवार रात दो तस्करों को बांगर तिराहा से गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है। उन्होंने बताया कि दोनो तस्करों मुब्बा उर्फ मुबारिक एवं उम्मर को कल रात ढ़ाई बजे उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे फैक्ट्री की बनी चार इकनाली बन्दूकें और एक दुनाली बन्दूक एक बोरे में भरकर पैदल ही हरियाणा से आ रहे थे।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीशचन्द्र ने बताया कि आरोपियोंने न केवल हथियारों की तस्करी करना स्वीकारा है बल्कि उन्होंने इस धंघे में लगे और लोगों के नाम भी उजागर किये हैं। आरोपियों ने बन्दूक की नाल को खोलकर बोरे में ही रख लिया था जिससे उसे ले जाने में कोई शक न हो।
उन्होंने बताया कि अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के मामले में गत 12 सितम्बर को नगला उटावर के इब्बर एवं सद्दाम को आठ अवैध पिस्टल/रिवाल्वर/तमंचे व कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया गया था। हथियारों की तस्करों के खिलाफ शुरू किया गया अभियान आगे भी विशेष रूप से तब तक जारी रहेगा जब तक पुलिस इस धंघे में लगे लोगों की तह तक नही पहुंच जाती।