Breaking News

समाजवादी पार्टी ने बताया कि पिछड़े वर्ग के हितों पर बीजेपी कैसे कर रही आघात ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने आज बताया कि बीजेपी कैसे पिछड़े वर्ग के हितों पर आघात कर रही है।समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, उ0प्र0 की नवगठित राज्य कार्यकारिणी की बैठक आज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री दयाराम प्रजापति की अध्यक्षता में हुई।

छात्रा प्रतिमा यादव की दुष्कर्म के बाद हत्या पर, समाजवादी पार्टी ने लिया बड़ा एक्शन

मायावती ने किया बसपा में बड़ा परिवर्तन……

पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  नरेश उत्तम पटेल ने पिछड़े वर्ग की सभी 80 जातियों, उपजातियों को जोड़कर अपनी संगठन शक्ति को प्रभावशाली बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ा वर्ग के वोटरों में समाजवादी पार्टी के समर्थकों को मतदाता सूची से बाहर करने की साजिशें कर रही है। हमें अपने वोटर बढ़ाने पर विशेष ध्यान देना होगा। श्री पटेल ने प्रकोष्ठ के विधानसभा स्तर पर सम्मेलनों के आयोजन पर भी बल दिया।

लोकसभा मे पप्पू यादव बोले- मेरे व्यवहार में बिहार की 11 करोड़ जनता की पीड़ा समाहित है

यूपी में फिर तोड़ी गई बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति…..

बैठक में भाजपा पर आरक्षण नीति समाप्त करने का कुचक्र रचने का आरोप लगाते हुए वक्ताओं ने कहा कि विश्वविद्यालयों में नियुक्ति में रोस्टर प्रणाली से पिछड़े वर्ग के हितों पर आघात पहुंचेगा। यह भी कहा गया कि भाजपा नेता बदले की भावना से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लगवा रहे हैं। जनता मंहगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है। जनता सन् 2019 में भाजपा को करारा सबक सिखाएगी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को विजयी बनाएगी।

सपा का कांग्रेस और बसपा से गठबंधन का संकेत, अखिलेश यादव जुटे रणनीति बनाने में…..

आज सुबह लखनऊ वालों को मिला, अखिलेश यादव के कार्यकाल का एक और बड़ा तोहफा

बैठक में समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के बूथस्तर तक गठन मण्डल व जिला प्रभारी बनाने तथा मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य में सक्रिय होने का निर्णय लिया गया। बैठक में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव को  नरेश उत्तम पटेल को प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर बधाई दी गई।

ग्राम्य विकास अधिकारी के परिणाम घोषित, देखिये पूरी सूची

पकड़ी गई Google की ‘धोखाधड़ी’, लगाया गया अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना

 पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक का संचालन श्री ओम प्रकाश वर्मा ने किया। इसमें मुख्य रूप से सर्वश्री शैलेन्द्र यादव ललई पूर्वमंत्री, शंखलाल माझी पूर्वमंत्री, आलोक शाक्य पूर्वमंत्री, जगदीश कुशवाहा पूर्व सांसद, धर्मराज पटेल पूर्व सांसद, भगवत शरण पूर्वमंत्री, एस.आर.एस. यादव, अरविन्द कुमार सिंह तथा राम जतन राजभर एम.एल.सी. सहित जयराम यादव, फिरासत हुसैन गामा, रमेश प्रजापति, मुन्ना अल्बी, अनूप बारी, अमर बारी, डाॅ0 मगरूब कुरैशी, राम जीवन अर्कवंशी आदि की सक्रिय भागीदारी रही।

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-देश नया प्रधानमंत्री चाहता है…?

आईसीसी रैंकिंग में पहली बार कुलदीप यादव ने बनाई जगह, देखिये कौन सा मिला स्थान ?

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  यानि आईसीसी की ताजा रैंकिंग जारी, देखिये कौन कहां पर ?

लखनऊ मे पड़ा छापा, करोड़ों कैश व कई किलो सोना बरामद,अब इनसे होगी पूछताछ ?

मोदी सरकार का दावा, एससी-एसटी पर नही बढ़े अत्याचार,आपराधिक मामलों के लिये राज्यों को बताया जिम्मेदार

मोदी सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर, समाजवादी पार्टी ने स्पष्ट किया अपना रूख

मॉडल ने रैंप वाक करते हुए, कराया स्तनपान, छिड़ी जबरदस्‍त बहस