Breaking News

संजय सिंह ने राज्यसभा में उठाया ‘देशद्रोह’ का मामला, तो हुई ये प्रतिक्रिया?

नयी दिल्ली , आम आदमी पार्टी के सदस्य संजय सिंह ने उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार
द्वारा ‘देशद्रोह’ का मामला बनाये जाने का मुद्दा आज राज्यसभा में उठाने की कोशिश की हालाकि सभापति ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी और कहा कि वह उन्हें इस बारे में अलग से लिखकर जानकारी दें।

संजय सिंह ने शून्यकाल शुरू होने पर यह मामला उठाने की कोशिश की हालाकि सभापति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि यह इस मुद्दे को उठाने का सही तरीका नहीं है और सदस्य इस बारे में उन्हें अलग से लिखकर जानकारी दे सकते हैं।

आप सदस्य ने सभापति की अपील को नजरंदाज करते हुए अपनी बात रखनी चाही लेकिन सभापति ने कहा कि सदस्य की बातें रिकार्ड पर नहीं जायेंगी। बाद में संजय सिंह ने टि्वट कर कहा कि उन्होंने आज यह मामला राज्यसभा में उठाया और सभापति ने इस मामले में कार्यवाही का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि कई दलों के सदस्यों ने उनका साथ दिया।

संजय सिंह ने टि्वीट किया, “ योगी के कोरोना घोटाले का मुद्दा राज्य सभा में उठाया तो योगी ने मेरे ऊपर “देशद्रोह” लगा दिया संसद में मैंने सभापति जी से कहा “अगर मैं देशद्रोही हूँ तो मुझे जेल भेजिये”। कांग्रेस, सपा , शिवसेना , राजद, तृणमूल और द्रमुक ने मेरा साथ दिया सभापति जी ने इस प्रकरण में सदन को कार्यवाही का भरोसा दिया।”