Breaking News

शिवपाल सिंह यादव और ओवैसी की मुलाकात, धमकी और घर पर हमला

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लेकिन इसबीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन  के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की शिवपाल सिंह यादव  से मुलाकात, बीजेपी विधायक की धमकी और आज उनके घर पर हिंदूसेना के हमले ने माहौल गर्मा दिया है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी की कल मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव  से उनके आवास पर मुलाकात  के कई राजनैतिक मायनें हैं। लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर बने शिवपाल यादव के बंगले में ओवैसी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। दोनों दिग्गज नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई । इस मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने शिवपाल यादव को बड़ा नेता बताया। ओवैसी-शिवपाल के बीच गठबंधन के कयास लगने शुरू हो गयें ।  इस मुलाकात पर ओवैसी ने कहा कि मुलाकात होनी थी मुलाकात हो गई।

वहीं इस बीच असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी के विधायक की धमकी मिलती है। भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी को धमकी देते हुये ओवैसी की तुलना  भौंकने वाले कुत्ते से की है।  हरिभूषण ने कहा है कि अगर असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलना नहीं बंद करेंगे तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी फालतू के बयान देते हैं। आए दिन वे निराधार बातें करते हैं। ओवैसी को अब नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से टकराना छोड़ देना चाहिए।  बचौल ने कहा कि ओवैसी अपनी राजनीति चमकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

शिवपाल सिंह यादव  से मुलाकात के साथ ही हिंदू सेना का उनके आवास पर हमला हो जाता है। मंगलवार को राजधानी दिल्ली के 24- अशोका रोड स्थित एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बंगले पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया था। वहां पर कुछ लोगों ने उनके नेमप्लेट-ट्यूबलाइट को क्षति पहुंचाई थी। जिस समय यह हमला हुआ उस ओवैसी बंगले में मौजूद नहीं थे। हमलावर नारेबाजी कर रहे थे और घर के अंदर ईंट फेंक रहे थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com