Breaking News

सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी सूची शनिवार को जारी कर दी गयी।
सूची में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के छह जिलों की सात विधानसभा सीटों के उम्मीदवाराें को शामिल किया गया है। दूसरी सूची में सभी उम्मीदवार रालोद के हैं। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कोरोना के खतरे को देखते हुये पार्टी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बजाय उन्हें सीधे नामांकन के फार्म ए और फार्म बी वितरित कर सकती है।
इस सूची के उम्मीदवारों में शामली जिले की थानाभवन सीट से अशरफ अली, मुजफ्फरनगर जिले की बुढ़ाना सीट से राजपाल बालियान और मीरापुर से चंदन चौहान, गाजियाबाद जिले की मुरादनगर सीट से सुरेन्द्र कुमार मुन्नी, बुलंदशहर जिले में शिकारपुर सीट से किरन पाल सिंह, अलीगढ़ जिले में बरौली सीट से प्रमोद गौड़ और हाथरस जिले में इगलास सीट से बीरपाल सिंह दिवाकर के नाम शामिल हैं।
इससे पहले सपा रालोद गठबंधन ने पहली सूची में 29 उम्मीदवारों के नाम शामिल किये थे। इनमें 19 रालोद के और 10 सपा के प्रत्याशी थे। गठबंधन के अब तक जारी 36 उम्मीदवारों में 26 रालोद के उम्मीदवारों को टिकट दिया जा चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com