Breaking News

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को लेकर किसानों के तेवरों ने चौंकाया, हो गई ये घटना ?

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया है। इसमें बड़ी संख्या में किसान पहुंचे हैं। महापंचायत में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को लेकर किसानों के तेवरों ने एकबार चौंका दिया है?

महापंचायत में किसानों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है।  महापंचायत मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किसानों का गुस्सा फूटा है। मुजफ्फरनगर में महापंचायत के मंच से  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।  इतना ही नहीं, मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। इस दौरान किसान संगठनों के नेताओं ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से बीजेपी को उखाड़ फेंकना है।

किसान महापंचायत के मंच पर मौजूद अभिमन्यु कुमार ने कहा, ‘मुजफ्फरनगर में 2011 में बीजेपी की साजिश सफल हो गई थी। हमारे किसानों को धर्म और जाति के नाम पर बांट लिया था। बीजेपी और आरएसएस के अच्छे दिन और इस देश के किसानों के बुरे दिन शुरू हो गए थे।’ इस बयान के बाद अभिमन्यु कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए।

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत समेत अनेक खापों के चौधरी पंचायत स्थल पर पहुंच चुके हैं। योगेंद्र यादव और राकेश टिकैत भी महापंचायत में पहुंच गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।