Breaking News

इस अनोखे तरीके से ससुराल पहुंची दुल्हन,स्वागत में उमड़ा गांव

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शुक्रवार को एक युवक अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर घर लाया। हेलीकॉप्टर से विदाई को लेकर सभी तैयारियां पहले से ही कर ली गई थीं। दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा तो बेसब्री से प्रतीक्षारत ग्रामीण स्वागत के लिए उमड़ पड़े।

जिले के अमरिया थाना क्षेत्र में एक अनोखी शादी हुई है। जिसमें दुल्हन उड़नखटोले पर सबार आसमान से नीचे उतरी। अमरिया तहसील क्षेत्र के गांव चका में लालता प्रसाद के पुत्र दूल्हा राजेश शर्मा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर गांव लाए। इससे यह शादी क्षेत्र में कौतूहल बनी हुई थी। ग्रामीण दूल्हे की सराहना भी कर रहे हैं। बड़ी संख्या में गांव के लोग राजेश शर्मा की हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन को देखने के लिए हेलीपैड के चारों तरफ इकट्ठा हो गए।

राजेश शर्मा की शादी बरेली जिले के गांव भीलवाड़ा पिपरिया निवासी प्रकाश शर्मा की बेटी सोनी शर्मा से हुई है। शादी से पहले दुल्हन ने हेलीकाप्टर से विदा कर ले जाने की इच्छा जताई थी। इसके बाद दुल्हन की इच्छा को पूरा करने के लिए दुल्हे ने सारा प्रबंध किया और उसकी विदाई कराई।

दूल्हा ने मीडिया को बताया शादी तय होने के बाद से ही इसे यादगार बनाना चाह रहे थे। इसलिए कुछ खास करने का निर्णय लिया। पांच सीट वाले हेलीकॉप्टर में मैं अपनी पत्नी व माता-पिता के साथ विदा करा कर लौटा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com