Breaking News

मेरठ में इतने नये कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों की संख्या हुई 2069

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ में 13 महिलाओं समेत 35 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2069 पहुंच गई है।

लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कुल 1913 नमूने लिये गये थे जिनमें 35 नये कोरोना संक्रमित मिले। इनमें उत्तम नगर से मानसिक रूप से बीमार युवती, हस्तिनापुर से श्रमिक, वृद्ध, मानसरोवर साकेत से गृहणी, शिवशक्ति विहार से आंगनवाड़ी कर्मी, सफाई कर्मी, मेथाना इंदर सिंह गांव से गृहणी, छात्रा, 2 छात्र, शास्त्रीनगर से नर्स, चाहमेमरान कोतवाली से गृहणी, माछरा से गृहणी, जॉब कर्मी, मोहकमपुर से श्रमिक, किला परीक्षितगढ़ से जॉबकर्मी, एटूजैड कॉलोनी से जॉबकर्मी, सिंधावली गांव से किसान, छात्र, भड़ौदा गांव से छात्र, ढिंडाला गांव से हैल्थ केयर वर्कर, श्रद्धापुरी से 54 वर्षीय पुरुष, दबथवा से डाक पोस्टमास्टर, श्रमिक, यमुना विहार से हैल्थ केयर वर्कर, पांडव नगर से चीनी मिल कर्मी, भोपाल विहार से श्रमिक, रुड़की रोड से चालक, स्पोर्ट सिटी सुपरटैक से चिकित्सक, ऋषिनगर से छात्र, घसौली गांव से गृहणी, अजंता कॉलोनी से जॉब कर्मी, शेरगढ़ी से गर्भवती महिला, प्रीवाहनपुरम से छात्र शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मेरठ में 2069 संक्रमितों में से अभी 1712 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 89 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है । अभी 268 कोरोना एक्टिव अस्पताल में भर्ती हैं।