तेलुगु देशम पार्टी की संगठनात्मक मजबूती के लिये की गई ये नियुक्तियां

विजयवाड़ा , तेलुगु देशम पार्टी ने प्रदेश में पार्टी को पुनर्जीवित करने के प्रयासों के तहत रविवार को 25 संसदीय क्षेत्र के अध्यक्षों की नियुक्ति की है।

तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को 25 संसदीय क्षेत्र अध्यक्षों के नामों की घाेषणा की। वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में हार का दंश झेलने के बाद तेदेपा ने पार्टी में फिर से नयी जान फूंकने की कवायद शुरू की है। ऐसा अटकलें हैं कि श्री नायडू ने विधानसभा में विधानसभा में पार्टी के उपनेता के अच्चननायडु को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का निर्णय लिया है।

संसदीय क्षेत्र अध्यक्षों नाम क्षेत्रवार इस प्रकार हैं ….

के रवि कुमार (श्रीकाकलुम) , के नागार्जुन (विजयनगरम), बी एन जगदीशरा राव (अनाकापल्ली), श्रीनिवास राव (विशाखापत्तनम) , जी संध्या रानी (अराकु), ज्योतुला नवीन (काकीनाड़ा) , के एस जवाहर (राजामुंद्री), अनंताकुमारी (अमलापुरम), नेत्तम रघुराम (विजयवाड़ा), के नारायण राव (मछलीपटनम),टी श्रवण कुमार (गुंटूर), वाई संभाशिवा राव (बापटला),जी वी अंजनेयुलु (नरासररावपेट), बालाजी (ओंगले), अब्दुल अजीज (नेल्लोर), नरसिम्हा यादव (तिरुपति), कुलावरती ननि (चित्तूर) , एम लिंगा रेड्डी (कडप्पा), आर श्रीनिवास रेड्डी (राजमपेट), सोमिसेट्टी वेंकटेश्वरलु (कुरनूल), जी वेंकटा रेड्डी (नांदयाल), बी के पार्थसारथी (हिन्दुपुर) और के श्रीनिवासुलु (अनंतपुर) ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com