Breaking News

म्यूजिक लवर्स में इन दिनों जट्टी के गाने की सोशल मीडिया पर मची धूम

नई दिल्ली, इन दिनों म्यूजिक लवर्स में यंग सिंगर अक्षय का नया पंजाबी गाना जट्टी जिसे टी सीरीज पर रिलीज किया गया है इस कदर छाया हुआ है कि इस म्यूजिक एल्बम को रिलीज हुए अभी बहुत ही कम वक्त हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर गाने की धूम मची है।

शादी, पार्टी से लेकर क्लबों में होने वाली यंगस्टर्स की पार्टियों में अक्षय का जट्टी गाना शुरू होते ही वहां मौजूद हर कोई जट्टी गाने की बीट्स और अक्षय के गाने के स्टाइल और उनकी आवाज में उर्जा और मिठास हर उम्र के म्यूजिक लवर्स को उनके प्रति आकर्षित कर रहा है।
पिछले दिनों अपनी नई- नई एल्बम जट्टी की प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पहुंचें। अक्षय ने अपनी फैमिली और ड्रीम के बारे में बताया।

पंजाबी संगीत के प्रति जुनून-
“मेरी फैमिली सरकारी जॉब से जुडी है ऐसे में पहले तो मेरे घर वाले भी दूसरों की तरह यहीं चाहते थे कि मैं भी उनकी तर्ज पर सरकारी जॉब में अपना करियर बनाऊं , लेकिन जब अक्षय ने फैमिली को म्यूजिक के प्रति अपने जुनून और पंजाबी सिंगर बनने के अपने ड्रीम के बारे में बताया तो फैमिली ने मेरे रास्ते कोई रोड़ा नहीं अटकाया बल्कि मुझे अपना ड्रीम पूरा करने की छूट दी , फैमिली की हां के बाद मेरा पंजाबी संगीत के प्रति जुनून और बढ़ता ही गया, मेरा परिवार जम्मू से है यहीं मेरा बचपन गुजरा लेकिन पढ़ाई के लिए मुझे पंजाब भेजा गया, पंजाब में ही स्कूलिंग करने के बाद पंजाब के कॉलेज में स्टडी करने के दौरान संगीत के प्रति मेरी दीवानगी और बढ़ती ही गई , स्कूल में स्टडी के दौरान आठवीं क्लास में  जब म्यूजिक कम्पटीशन के लिए सिलेक्शन हो गया तो मानों मेरे सपनों को पंख लग गए।

पूरी तैयारी और होमवर्क के बाद ही एल्बम बनाने की फील्ड में रखा कदम-
म्यूजिक एल्बम की बात चली तो अक्षय बोले मैंने पूरी तैयारी और होमवर्क के बाद ही एल्बम बनाने की फील्ड में कदम रखा, अपना पहली एल्बम “बलिये” पर जब काम शुरू किया तो मुझे शुरूआती दौर में कुछ मुश्किलें भी आई कुछ अच्छे लोग मिले तो कई ऐसे भी मिले जिनके बारे में बात करना ही नहीं चाहता लेकिन पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने मेरे शुरूआती दौर में मुझे राह दिखाई।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है टाइटल सॉन्ग-
म्यूजिक लवर्स में इन दिनों जट्टी के गाने की मची धूम और सोशल मीडिया में वायरल हो रहे टाइटल सॉन्ग मेरी जट्टी की बीट्स पर इन दिनों पार्टी में म्यूजिक लवर्स जमकर थिरक रहे है इस बारे में जब अक्षय से बात की तो बोले मेरे इन्हीं फैंस के प्यार का ही नतीजा है कि जट्टी को मिली जबर्दस्त कामयाबी के फौरन बाद मैंने अपनी अगली वीडियो एल्बम बुर्ज खलीफा प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर दिया है, जहां इन दिनों जट्टी की कामयाबी को अपने खास दोस्तों और फैंस के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं तो वहीं अगली एल्बम के गाने को दोस्तों और म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ चर्चा कर रहाा हें तो अक्सर अकेले में जट्टी सॉन्ग खुद गुनगुना कर अपनी खुशी को सेलिबेट कर रहा हूं। अक्षय कहते है इस गाने की वीडियो शूट के दौरान मेरी फीमेल आर्टिस्ट स्वाति चौहान ने भी पूरी यूनिट के साथ सहयोग किया गाने की एक एक लाइन की शूट पर कई रीटेक हुए स्वाति ने बेस्ट सीन के लिए यूनिट को पूरा सहयोग दिया।

खुद को खुशकिस्मत समझूंगा-
मैं पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाना चाहता हूं इसके अलावा बॉलिवुड में मुझे अगर प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिला तो सबसे पहले मै एक्टर विद्युत जामवाल और सलमान खान के लिए अपनी आवाज दे कर खुद को खुशकिस्मत समझूंगा।

रिपोर्टर- आभा यादव