Breaking News

वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा भाभी और छुए पांव,सब रह गए हैरान…

नई दिल्ली,बॉलीवुड अभ‍िनेत्री सोनाक्षी स‍िन्‍हा फ‍िल्‍म हैप्‍पी फ‍िर भाग जाएगी के बाद स्‍क्रीन पर नजर नहीं आईं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह एक बार फ‍िर चर्चा में हैं. दीपिका पादुकोण और प्र‍ियंका चोपड़ा के बाद अब फैंस की नजरें जिन सितारों की शादी पर हैं उसमें सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम भी है।. सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम हमेशा से ही सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्‍नी सीमा सचदेव के भाई बंटी सचदेव के साथ लिया गया. हालांकि सोनाक्षी और बंटी दोनों में से किसी ने भी र‍िश्‍ते पर खुलकर बात नहीं की.

 सोनाक्षी सिन्हा  ने Twitter पर ऑनलाइल रिटेल स्टोर अमेजन की जमकर खबर ली थी, और अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक कमेंट बहुत वायरल हो रहा है.  सोनाक्षी सिन्हा  ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. वरुण धवन ने इस पर कमेंट किया. वरुण धवन ने लिखा ‘भाभी’. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी तुरंत रिएक्शन दिया.

सोनाक्षी सिन्हा  ने अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन पर वरुण धवन  को जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखाः ‘उफ वरुण धवन. अपना मुंह बंद करोगे.’ लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा की बैली हाथ में लिए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा उनसे पूछती हैं कि मेरे जूते तुम्हारे हाथों में कैसे. तो वह कहते हैं कि मैं इन्हें नीचे रख देता हूं. सोनाक्षी सिन्हा वरुण धवन से पूछती हैं कि तुमने इंस्टाग्राम पर ये सब क्या शुरू कर रखा है. मुझे भाभी बुला रहे हो. इसके बाद वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा के पांव छूते हैं. इस तरह ये वीडियो बहुत मजेदार है लेकिन वरुण धवन ने नया रहस्य पैदा कर दिया है.