Breaking News

मुलायम सिंह यादव के निधन पर डीएम के अध्यक्ष स्टालिन ने क्या कहा?

चेन्नई, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन और पट्टालि मक्कल काचि के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डॉ अंबुमणि रामदास और विभिन्न दलों के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

श्री स्टालिन ने कहा कि द्रमुक की ओर से पार्टी कोषाध्यक्ष और द्रमुक संसदीय नेता टी आर बालू दिवंगत मुलायम सिंह यादव श्रद्धांजलि देंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के निधन से दुखी हूं। मुलायम सिंह यादव धर्मनिरपेक्ष आदर्शों के लिए प्रतिबद्ध थे। वह ओबीसी के लिए आरक्षण के लिए खड़े थे। उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है। मैं अपने भाई अखिलेश यादव और उनके शोक संतप्त परिवार और समाजवादी पार्टी के कैडर के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। ”

श्री अंबुमणि ने कहा,“ समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेता दिवंगत मुलायम सिंह यादव का निधन एक बड़ा सदमा है। उन्होंने जीवन भर पिछड़े वर्गों की भलाई के लिए काम किया और वे भारत में सामाजिक न्याय के स्तंभ थे। ”

उन्होंने कहा, “ वह उत्तर भारत में एक राजनीतिक ताकत थे। उनका निधन सामाजिक न्याय के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं अपने प्यारे भाई श्री अखिलेश यादव और शोक संतप्त समाजवादी पार्टी के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना और सहानुभूति व्यक्त करता हूं। ”