Breaking News

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

नई दिल्ली,एक ब्‍लॉगर का उस वक्‍त डर के मारे बुरा हाल हो गया जब उसके भोजन ने उस पर हमला कर दिया और चेहरे को नोंचना शुरू कर दिया. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

चीन की एक महिला ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान जिंदा ऑक्टोपस खाकर दिखा रही थी,  लेकिन उसकी यह कोशिश उस पर ही भारी पड़ गई. चीन की महिला ब्लॉगर ने जैसे ही उसे खाने की कोशिश की, ऑक्टोपस उसे ही खाने लगा. ऑक्टोपस उसका चेहरा खाने लगा, जिससे खुद को छुड़ाने के लिए महिला को बहुत मशक्कत करनी पड़ी.

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

यह वीडियो सबसे पहले चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर शेयर की गई, जिसके बाद यह वायरल हो गई. कई लोगों ने महिला की आलोचना भी की. उनका कहना था कि महिला को जिन्दा ऑक्टोपस नहीं खाना चाहिए था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने जैसे ही ऑक्टोपस खाना शुरू किया, उसके थोड़े ही देर बाद वह चिल्लाने लगी.

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

महिला कैमरे पर चिल्लाते हुए कह रही थी कि यह बहुत ही दर्दनाक है. मैं खुद को इससे छुड़ा नहीं पा रही हूं. महिला ने चिल्ला कर कहा- ‘मेरा चेहरा खराब हो गया.’वीडियो में आप देख सकते हैं ऑक्टोपस ने उसके चेहरो को जकड़ लिया बड़ी मुश्किल से जब वह खुद उसके चंगुल से छुड़ा पाई तब उसने देखा कि उसके चेहरे पर हल्का खून बह रहा है.

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

https://youtu.be/XDdTuVUtdnI

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….