Breaking News

इस डीएम और एसपी के गैर जिम्मेदाराना आचरण पर उठी कार्रवाई की मांग

लखनऊ ,  भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने जनता कर्फ्यू के दिन पीलीभीत के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के आचरण को गैर जिम्मेदाराना करार देते हुए सोमवार को उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित का अपने अधीनस्थों और जनता के साथ शंख और घंटा बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेना ने अपने कर्योंमचारियों को दिये ये खास निर्देश

वरुण ने ट्वीट कर कहा, “जब खुद मैं और कई लोग अपनी मर्जी से पृथक रह रहे हैं। भारत युद्ध स्तर पर कोविद-19 के खिलाफ संघर्ष कर रहा है, पीलीभीत के एसपी और डीएम का आचरण बेहद गैर जिम्मेदाराना है।” उन्होंने कहा, “ऐसे समय में परिपक्व व्यवहार की आवश्यकता है, जैसी प्रधानमंत्री ने सलाह दी है। मैं उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह करता हूं जिन्होंने जनता कर्फ्यू का उल्लंघन किया है।”

क्रिकेटर पठान बंधुओं ने कोरोना महामारी रोकने के लिए दिया ये दान

इस बीच शहजहाँपुर- पीलीभीत क्षेत्र से सपा के एमएलसी अमित सिंह यादव रिंकू ने कहा कि दोनों अधिकारियों ने भीड़ को एकत्रित कर केंद्र व प्रदेश सरकार का प्रोटोकाल तोड़ा है। यह दोनों की अत्यंत गैर जिम्मेदाराना हरकत है। एमएलसी ने कहा कि इस प्रकरण को प्रदेश सरकार को गंभीरता से लेकर दोनों पर कार्रवाई करना चाहिए।

कोरोना वायरस को लेकर नस्ली भेदभाव पर गृह मंत्रालय सख्त, होगी कार्रवाई

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देश के लोगों से घरों के भीतर रहने की अपील करते हुए सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू का अनुपालन करने के लिए कहा था। साथ ही उन्होंने शाम पांच बजे घरों में ही रहकर शंख और थाली-ताली बजाकर राष्ट्र सेवा कर रहे लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए कहा था।

नवोदय विद्यालयों के खाली छात्रावासों का अब होगा एसे उपयोग