Breaking News

छह महीने तक चलेगा यह फिल्म महोत्सव, 27 सितंबर से हो रहा शुरू

नयी दिल्ली, भारत में 27 सितंबर से एक एसे फिल्म महोत्सव की शुरुआत होने जा रही है, जो छह महीने तक चलेगा।

जापान फाउंडेशन ने पीवीआर सिनेमा के साथ मिलकर भारत में 27 सितंबर से जापानी फिल्म महोत्सव (जेएफएफ) के तीसरे संस्करण की शुरुआत करने की घोषणा की है।

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

छह महीने तक चलने वाले इस महोत्सव के दौरान देश के विभिन्न शहरों में जापानी फिल्म प्रदर्शित किये जायेंगे।

फाउंडेशन और पीवीआर ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुये कहा कि इस महोत्सव में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों का चयन किया जा चुका है जिसमें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी आदि विभिन्न शैलियों की समकालीन जापानी फिल्में शामिल है।

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

फाउंडेशन के महानिदेशक कौरू मियामोतो ने कहा कि जापानी फिल्म महोत्सव के तीसरे संस्करण का आयोजन उनके संगठन के लिए बेहद सुखद अनुभव प्रदान करने वाला है।

पिछले दो संस्करणों की सफलता और जापानी संस्कृति को अपनाने के प्रति भारतीय दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया के मद्देनजर तीसरे संस्करण का अब भारत के विभिन्न शहरों में विस्तार किया जा रहा है।

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

महोत्सव के दिल्ली गुरुग्राम चरण की शुरुआत फिल्म समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक मोटो शिनकाई की बहुप्रतीक्षित एनीमेशन फिल्म वेदरिंग विद यू से होगी।

इसमें कई लोकप्रिय फिल्में जैसे डांस विद मी, लू विद द वॉल, शॉपलिफ्टर्स, योर नेम, परफेक्ट वर्ल्ड, बेंटो हैरासमेंट, द चिल्ड्रन ऑफ द सी, किंगडम, माई डैड इज अ हील रेसलर, टोक्यो घोल, द फैबलेट आदि प्रदर्शित की जाएंगी।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

भारतीय दर्शकों को जापानी संस्कृति, कला और अनुभव प्रदान करने के लिए कुछ चयनित पीवीआर सिनेमा में महोत्सव के दौरान 25 चुनिंदा फिल्मों को अंग्रेजी सब टाइटल के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com