Breaking News

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

नई दिल्ली, इटली के कई गांव ऐसे हैं, जहां शानदार घरों की बहुतायत है लेकिन वहां कोई रहता नहीं, ऐसे गांव में लोगों को मुफ्त में बसने के लिए बुलाया जा रहा है और कहीं कहीं कौड़ियों के दाम पर किले सरीखे घर दिये जा रहे हैं, साथ में नौकरियां भी दी जा रही है।

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इटली के गांव अपने यहां बसने वालों को मुफ्त में घर और 10000 यूरो यानी 8.17 लाख रुपये देने का ऑफर दे रहे हैं। उनका यह प्रस्ताव खासतौर पर युवा फैमिली के लिए है। गांव चाहते हैं कि नए लोग यहां आए और उनके समुदाय का हिस्सा बनें। उत्तरी इटली के पीडमांट क्षेत्र में लोकाना जिले के कई गांव सूने पड़े हुए हैं, वहां की आबादी कम हो गई है। ज्यादातर वाशिंदे बूढ़े हैं।

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

शुरुआत में यह योजना केवल उन लोगों के लिए खोली गई थी, जो इटली में रह रहे हैं। लेकिन अब यह योजना दुनियाभर के लोगों के लिए है। बस यहां बसने की एक ही शर्त है, जो भी परिवार यहां बसने आए उनके साथ एक बच्चा जरूर होना चाहिए। इन गावों को 1185 के आसपास बसाया गया था। यहां के मकान पत्थर और लकड़ियों से बनाए गए हैं। यहां एक हाइड्रो इलैक्ट्रिसिटी प्लांट है, जो अपनी बिजली इटली के राज्यों और इंडस्ट्रीज को बेचता है।

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

यहां के मेयर ने बताया कि हर साल यहां 40 लोगों की मौत हो जाती है, लेकिन केवल 10 बच्चे ही पैदा होते हैं। पूरे इटली की लगभग ऐसी ही त्वीर है। युवा नौकरी और अवसरों के चलते गांव छोड़कर शहर या दूसरे देशों में जाने लगे हैं। बता दें कि 1900 की शुरुआत में यहां 7 हजार लोग रहते थे, लेकिन अब यहां की आबादी महज डेढ हजार रह गई है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com