Breaking News

लिपस्टिक कैसे लगाए जानिए कुछ सिंपल टिप्स….

वैसे तो लिपस्टिक के अनेक शेड मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन उसे खरीदते वक्त यह ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि वह कौन सा शेड है, जो आपकी स्किन टोन पर सूट करेगा। अगर आप अपनी स्किन टोन को नहीं पहचानती हैं तो इसे पहचानने के लिए वेन टेस्ट करें। -अगर आपकी कलाई में नीले रंग की नसें दिख रही हैं तो इसका मतलब है कि आपका स्किन टोन कूल है। इस टोन के लोगों पर रेड, पेस्टल और ऑरेंज कलर्स बेहद अच्छे लगते हैं।

अगर नसें हरे रंग की दिख रही हैं तो यह वॉर्म टोन है। इस स्किन टोन की लड़कियों पर रेड, ऑरेंज  और पिंक कलर्स अच्छे लगते हैं।

अगर कलाई की नसें ब्लू और ग्रीन दोनों कलर्स की दिख रही हैं तो यह न्यूट्रल टोन है। ऐसे लोग खुश किस्मत होते हैं, उन पर हर कलर अच्छा लगता है। वह किसी भी कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

पर्पल और वाइन कलर्स उन पर अच्छे लगते हैं। लिपस्टिक कैसे लगाए जानिए कुछ सिंपल स्टेप्स:

1. लिपस्टिक को लगाने से ज्यादा जरूरी है उसका होंठों पर टिका रहना इसलिए होंठों पर इसे सीधे अप्लाई नहीं करें। लिपस्टिक लगाने से पहले होंठों पर लिप बाम लगाएं।

2. अब एक टूथब्रश की मदद से लिप्स पर जमी डेड स्किन की परत को अच्छी तरह क्लीन कर लें। छूकर देखेंगे तो आपको लिप्स स्मूद नजर आएंगे।

3. अब लिप्स पर कंसीलर या फिर पाउडर की एक परत अच्छी तरह फैला लें। एकसार करने के लिए ब्रश का यूज करें। अब लिपलाइनर से होंठों के चारों तरफ एक लाइन खींचें और उसमें लिपस्टिक फिल करें।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com