Breaking News

कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का हुआ खुलासा

नई दिल्ली,बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर  ने करोनावायरस  को लेकर लापरवाही बतरी थी जिसकी वजह से यूपी में उनके खिलाफ ३ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी. कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से मुंबई  लौटी थी जिसके बाद वो लखनऊ गईं और वहां उन्होंने एक पार्टी भी अटेंड की थी. जिस पार्टी में कई नेता भी शामिल थे.

 कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आया है. हाल ही में कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों में 60 व्यक्तियों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का पता लगाया गया, जिसमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया. इसके बारे में बताते हुए अधिकारी विकासेंदू अग्रवाल ने कहा, “हमने कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट किया, जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे.

इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए. मुझे नहीं लगता कि अब हमें और लोगों का टेस्ट लेने कि जरूरत है, क्योंकि हमने पहले ही चारों पार्टियों के आयोजकों से बात की है. हमने उन सैलून और दुकानों का भी पता लगाया, जहां वह गई थीं. मुझे नहीं लगता कि अब इसमें और भी कुछ बाकी है.”