Breaking News

समाजवादी छात्र सभा का जागरूकता अभियान संपन्न, जानिये क्या रहा खास ?

लखनऊ, समाजवादी छात्र सभा द्वारा 11 सितम्बर से 18 सितम्बर तक प्रदेश के सभी जनपदों में छात्र-नौजवान जागरूकता अभियान सफलतापूर्वक संपन्न हो गया।

यादवों की सबसे बड़ी पंचायत, को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव

अमर सिंह ने खोला राज- जानिये, मुलायम सिंह यादव किससे डरते हैं ?

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी छात्र सभा द्वारा 11 सितम्बर से 18 सितम्बर तक प्रदेश के सभी जनपदों में छात्र-नौजवान जागरूकता अभियान चलाया गया था।

शरद यादव का बड़ा दांव, बीजेपी को गुजरात मे दोबारा मात देने की चाल

सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें

अभियान का संयोजन छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिग्विजय सिंह ‘देव‘ ने किया। छात्र जागरूकता अभियान सप्ताह के तहत 11 सितम्बर को विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों में शिविर लगाकर संपर्क एवं पर्चा वितरण, 12 सितम्बर को वृक्षारोपण सहित भूसंरक्षण एवं जल संरक्षण, नदी बचाओं विषय पर जागरूकता कार्यक्रम, 13 सितम्बर को संकल्प पत्र भरवाना, 14 सितम्बर को समाजवादी सरकार द्वारा छात्रों-नौजवानों के हित में किये गये कार्यों का प्रचार, 15 सितम्बर को शिक्षकों का सम्मान, 16 सितम्बर को विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों में छात्र-छात्राओं की समस्याओं की सुनवाई और 18 सितम्बर को लोकतंत्र की नर्सरी छात्र संघो की समसामयिक उपयोगिता पर संगोष्ठी कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

श्वेतपत्र की आड़ में, योगी सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही- समाजवादी पार्टी

शिवपाल सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया डैमेज कंट्रोल का तरीका     

इसके अतिरिक्त जागरूकता सप्ताह के समापन पर प्रदेश भर में स्थित महापुरूषों की प्रतिमा की साफ सफाई एवं माल्यार्पण का कार्यक्रम छात्रसभा सहित सभी यूथ फ्रंटल के सहयोग से किया गया। प्रदेश के 25 से अधिक विश्वविद्यालय एवं डीम्ड यूनिवर्सिटी सहित 1700 के लगभग महाविद्यालयों, इंजीनियरिंग कालेजों एवं पालीटेक्निक में एक सप्ताह  का कार्यक्रम बेहद सफलता पूर्वक चलाया गया।

गुजरात दंगा मामले मे, अदालत में पेश हुए अमित शाह, दिया ये बयान..

 मायावती ने मेरठ की महारैली में बीजेपी का किया चौकाने वाला खुलासा

कार्यक्रम के दौरान संकल्प पत्र के माध्यम से लगभग एक लाख से अधिक छात्र-छात्राओं एवं नौजवानों ने अपने सुझावों एवं विचारों के माध्यम से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के छात्र-नौजवान हितैषी नीतियों की प्रशंसा की।

जानिये, आजादी के बाद भारत मे कैसे शामिल हुआ, हैदराबाद राज्य

हाई कोर्ट जजों की नियुक्ति- जानिये देश मे कुल कितने पद, कितने खाली ? और क्यों ?

छात्र जागरूकता सप्ताह में चारों युवा प्रकोष्ठों तथा जिला एवं महानगर संगठन के समस्त पदाधिकारियों तथा सदस्यों का सहयोग रहा। समाजवादी पार्टी ने इसके लिए विभिन्न जनपदों में प्रभारी भी नियुक्त किए थे। समाजवादी छात्रसभा के अध्यक्ष श्री दिग्विजय सिंह देव, युवजनसभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री बृजेश यादव, लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रदीप तिवारी तथा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सक्रिय रहे।        

21 सितंबर को मुलायम सिंह ले सकतें हैं, बड़ा राजनीतिक फैसला..?

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com