Breaking News

नगर निकाय चुनाव के लिये, अखिलेश यादव की है ये रणनीति…

 लखनऊ, नगर निकाय चुनाव मे टिकट पाने के लिये के लिये सत्तारूढ़ बीजेपी के बाद सबसे अधिक मारामारी समाजवादी पार्टी मे है। इसका बड़ा कारण जनता मे पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मे लोगों का विश्वास है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी नगर निकाय चुनाव को बड़ी चुनौती के रूप मे स्वीकार किया है। निकाय चुनावों मे समाजवादी पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के लिये वह मुख्यत दो स्तर पर कार्य कर रहें हैं।

आर्थिक नरमी के कारण, देश में विलय और अधिग्रहण सौदों में भारी गिरावट

 जानिये, केजरीवाल के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म मे, योगेंद्र यादव का क्या काम है ?

 समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव मे ली लीड, जारी की मेयर पद की सूची

अखिलेश यादव का पहला लक्ष्य है पार्टी की तरफ से बेहतर उम्मीदवार उतारना। इसके लिये उन्होने इस तरह की चयन प्रक्रिया रखी है जिससे स्थानीय स्तर पर जो अच्छे उम्मीदवार हैं उनके नाम पूर्ण विवरण के साथ सामने आ जायें. साथ ही चयन प्रक्रिया दोषपूर्ण रहे, उसमे किसी के साथ भेद भाव न हो और चयन मे स्थानीय गुटबाजी हावी न हो इसके लिये प्रभारी की व्यवस्था की है। जिन जिलों से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को यह सूचना मिल रही है कि यहां पर चयन मे पक्षपात हो सकता है या गुटबाजी अधिक है वहां पर वह स्वयं अपनी देखरेख मे चयन प्रक्रिया को पूरा करवा रहें हैं।

निराश्रित गोवंश की सेवा के लिये, राधा कृष्ण ट्र्स्ट आया सामने

 जानिये, महिलाओं के प्रति अखिलेश यादव का समाजवादी नजरिया

इस नगर निगम के सारे टिकटों का अखिलेश यादव आज खुद करेंगे फैसला, बुलायी बैठक, जानिये क्यों ? 

वहीं दूसरी ओर, अखिलेश यादव नगर निकाय चुनाव मे  जीत के लिये कार्यकर्ताओं को तैयार करने का कार्य भी कर रहें हैं। वह आजकल प्रतिदिन पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में एकत्र सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उन्हे चुनाव मे जीत की रणनीति समझा रहें हैं। वह लगातार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह बताने का प्रयास कर रहें हैं कि वैसे तो समाजवादी पार्टी के अलावा चार और दल मैदान मे हैं, लेकिन उनकी सीधी लड़ाई भाजपा से ही है। इसलिये जनता के सामने भाजपा की पोल खोल रणनीति अपनायें।

यूपी निकाय चुनाव-अखिलेश यादव ने बताया इस तारीख को जारी करेगें प्रत्याशियों की सूची…..

सपा में नेताओं के शामिल होने की लगी होड़,कई दलों के नेता हुए शामिल

आरटीआई से हुआ, अखिलेश यादव के बारे मे, एक बड़ा खुलासा…

इसके लिये , अखिलेश यादव ने नगर निगमों एवं निकाय चुनावों को महत्वपूर्ण बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इसे चुनौती के रूप में स्वीकार करें। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी के पास अपनी शानदार उपलब्धियां हैं जबकि मुकाबला भाजपा के झूठ से है। समाजवादी सरकार ने पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा की है जबकि भाजपा ने नफरत फैलाने के अलावा क्या किया है?  भाजपा के छल प्रपंच और झूठे वादों के प्रति मतदाताओं को सावधान करने का काम प्राथमिकता से करने की जरूरत है।

पारिवारिक स्वामित्व वाले कारोबार में, कौन है नंबर वन, क्या है भारत का नंबर?

बढ़ गई अरबपतियों की संख्या, जानिये कितनी ?

वृन्दावन एवं बरसाना, पवित्र तीर्थस्थल घोषित, जानिये क्यों ?

उन्होने कार्यकर्ताओं को आगाह किया है कि विधानसभा चुनावों की तरह, भाजपा षडयंत्र कर मतदाताओं के साथ धोखा न करे यह समाजवादी पार्टी की जिम्मेदारी है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने समाज के सभी वर्गों को धोखा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और सत्ता के दुरूपयोग से क्षुब्ध जनता की उम्मीदें जवाब दे गई है। भाजपा ने एक भी नई योजना की शुरूआत नहीं की है बल्कि समाजवादी सरकार की जो जनहित की योजनाएं चालू थीं, उन्हें भी बंद करने का काम किया है।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों पर अत्याचार को लेकर सपा ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन, रखी ये मांगें

गन्ना मूल्य मे भाजपा ने किसानों के साथ किया बड़ा अन्याय-समाजवादी पार्टी

अखिलेश यादव ने लांच की फिल्म की सीडी, दिया खास संदेश

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश देते हुये कहा कि मतदाताओं का भरोसा समाजवादी पार्टी पर है। समाजवादी पार्टी की ताकत इसके निष्ठावान कार्यकर्ताओं से है। आज जरूरत इस बात की है कि सपा कार्यकर्ता जनता का विश्वास जीतें। जनता के बीच रहकर अपनी सरकार के कामों की चर्चा करे। वे एकजुट रहें और भाजपा के षडयंत्र से मतदाताओं को सजग-सतर्क करने के कार्य में लगे रहे।

इस तारीख से शुरू होगी यूपी बोर्ड की हाई स्कूल और इंटर की परीक्षाएं ……………..

 यूपी में नगर निगम निकाय चुनाव की तारीखों का हुआ एेलान,जानिए पूरा विवरण..

देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में, डा० जेटली की दवा में दम नहीं-राहुल गांधी

मेयर- चेयरमैन और वार्डों के आरक्षण की अंतिम सूची जारी

शिवपाल सिंह यादव के बयान ने खोले, समाजवादी पार्टी के साथ मौजूदा रिश्तों के राज

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com