Breaking News

महापुरुषों को याद रखने का अखिलेश यादव ने बताया ये नया तरीका……….

लखनऊ, समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर आज सरदार पटेल की जयंती पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रहे. अखिलेश यादव ने कहा सरदार पटेल का कद बहुत बड़ा है. देश को एक करने में सरदार पटेल ने बड़ी भूमिका निभाई है.सरदार पटेल को याद करके भारत का नक्शा याद आता है. उन्होंने देश को एक करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है.

एक बार फिर छलकी अखिलेश यादव की दरियादिली……….

अखिलेश यादव ने कुछ इस तरह दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि……..

केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी से लोगों को परेशानी हुई. आज भी सरकार के पास नोटबंदी का जवाब नहीं है. उन्होंने कहा कि नोटों में ऐसी सीरीज छपनी चाहिए जिसमें सभी महापुरुषों की तस्वीर रहें.

आज सरदार पटेल की जयंती, अखिलेश यादव सामाजिक न्याय पर देंगे खास संदेश

आम आदमी पार्टी पर रुपये लेकर प्रत्याशी बनाने का आरोप, आपस मे भिड़े कार्यकर्ता

 15 लाख रुपये लोगों के खाते में आएंगे। कर्जमाफी होगी, नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म होगा. हमने उनके हर बात पर भरोसा किया लेकिन उन्होंने सिर्फ और सिर्फ जनता को धोखा दिया. मोदी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा जिन लोगों ने नोटबंदी का हिसाब नहीं दिया वो सरदार पटेलजी के नाम पर जंग लगे लोहे का क्या हिसाब देंगे.

जानिये, एक आईपीएस अफसर कितने साल की सर्विस मे, कितने अरब की बनाता है प्रापर्टी ?

उन्होंने कहा कि पटेलजी की सबसे बड़ी प्रतिमा गुजरात में बनने वाली थी.लेकिन क्या हुआ. अखिलेश ने एयरफोर्स को धन्यवाद देते हुए कहा एक्सप्रेस वे पर विमान उतारने के लिए धन्यवाद. नहीं, तो इनके मंत्री फावड़ा लिए सड़क खोद रहे होते. यूपी की कानून व्यवस्था बीजेपी के लोगों के लिए हैं.

आम आदमी पार्टी ने दिया, कुमार विश्वास को जोर का झटका…

यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने जारी किया घोषणा पत्र

छात्रों के बीच से मोदी-मैजिक समाप्त, यूपी मे अखिलेश का जादू सर चढ़ा, 10 मे से 9 यूनिवर्सिटी मे भाजपा हारी

 उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो हम सरदार पटेलजी के नाम पर ऐसा काम करेंगे की ना केवल प्रदेश बल्कि देश याद करेगा. हम चाहते हैं कि सरकार नए नोट छाप रही है. सरकार एक ऐसा नोट बनाए जिस पर सभी महापुरुषों की तस्वीर छाप सके.

 

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com