हार्दिक पटेल के रोड शो मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या बोले हार्दिक ?

News85 December 3, 2017 Comments Off on हार्दिक पटेल के रोड शो मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या बोले हार्दिक ?

सूरत, गुजरात विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर मे आज  कांग्रेस को समर्थन देने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सूरत में रोड शो किया. हार्दिक पटेल के रोड शो मे भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ा. अपने समर्थन मे उमड़े जन सैलाब को देखकर  हार्दिक पटेल अभिभूत हो गये. सूरत और भरूच वह इलाका है जो पाटीदार आंदोलन का केंद्र रहा है.यूं ही नही हुई अखिलेश यादव – ममता बनर्जी की मुलाकात, जानिए क्या हैं राज..विपक्ष ने ईवीएम से चुनाव जीतने का, भाजपा पर लगाया आरोप, की ये खास मांगबीजेपी के ईवीएम घोटाले पर अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, पेश किये सबूत…

पटेलों के युवा नेता हार्दिक पटेल पूरे दम खम के साथ चुनावी मैदान में नज़र आए, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों के साथ रोड शो किया. हार्दिक पटेल लगातार भारतीय जनता पार्टी पर आरक्षण को लेकर निशाना साधे हुए हैं. उनका ये विरोध राज्य में बीजेपी के लिए गले की फांस माना जा रहा है. इस अवसर पर हार्दिक पटेल ने कहा कि जनता हमें प्यार दे रही है और लोग चाह रहे हैं उन्हें उनका अधिकार मिल जाए.

मायावती ने भाजपा को दी ये खुली चुनौती, कहा- अगर ईमानदार है तो चुनौती स्वीकार करे ?

गुजरात के सीएम के सामने शहीद की बेटी से हुयी बदसलूकी, राहुल गांधी बोले….

राहुल गांधी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति से की मुलाकात

पिछले बीस सालों से गुजरात में भाजपा की सरकार है. वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त मोदी ने गुजरात मॉडल का काफी जिक्र किया था. लेकिन हार्दिक पटेल ने अपने  पाटीदार आंदोलन से भाजपा के गुजरात मॉडल की हवा निकाल दी है. हार्दिक ने रुपाणी सरकार को जीएसटी और नोटबंदी पर भी घेरने की कोशिश की है. जिससे भाजपा पूरी तरह दबाव मे नजर आरही है.

ईवीएम मशीन मे गड़बड़ी करके, बसपा को कमजोर किया गया-मायावतीयूपी के निकाय चुनावों में, नए राजनैतिक दलों ने किया कमालदिल्ली के नामी अस्पताल ने, जिंदा नवजात को मृत बताकर सौंपा, जांच के आदेश

माना जा रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों का असर 2019 के लोकसभा चुनाव पर पड़ेगा. गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा.

बसपा ने एक और नगर निगम पर किया कब्जा , दूसरी मेयर महिला हुयी

इस नगर निगम मे बना बीएसपी का मेयर

हम धर्म की दलाली नहीं करते हैं-राहुल गांधी

 देश भर मे दलितों के खिलाफ अपराध बढ़े, भाजपा शासित राज्यों मे दशा सबसे खराब

कानपुर मे सरेआम पत्रकार को गोलियों से भूना, मुख्यमंत्री करायेंगे जांच

योगी सरकार द्वारा बिजली महंगी करने पर, समाजवादी पार्टी ने किया तीखा हमला

वंशवाद की बात पर, अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दिखाया आईना

निकाय चुनाव खत्म होते ही, योगी सरकार ने दिया, बिजली का जोरदार झटका

लालू यादव के ट्वीट की दो लाईनें क्यों भारी पड़ रहीं हैं, पीएम के लंबे भाषणों और टीवी डिबेटों पर

Spread the love
loading...
loading...

Comments are closed.