Breaking News

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

गोरखपुर , गोरखपुर स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के एक हिस्से में आज आग लग गयी। अग्निशमन विभाग के सूत्रों के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में प्रधानाचार्य कार्यालय तथा उससे सटे रिकॉर्ड रूम में अचानक आग लग गयी, जिससे अनेक दस्तावेज नष्ट हो गये। मौके पर दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी सपा ने इसके पीछे साजिश की आशंका जतायी है।

आखिर शिवपाल सिंह यादव क्यों गये जेल….

भारत के मोबाइल बाजार पर है, इन 10 चीनी कंपनियों का राज…

  सपा के जिलाध्यक्ष प्रलाद यादव ने मेडिकल कालेज में आग लगने की घटना को संदेहास्पद करार देते हुए आशंका जतायी कि कहीं यह आग आक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत से संबंधित फाइलों को रिकॉर्ड से हटाने के लिए तो नहीं लगाई गई। उनका आरोप है कि आग लगने के तत्काल बाद ही संबंधित अधिकारियों को सूचना दी गई मगर वे सभी विलंब से पहुंचे। यह जांच का विषय है आग केवल फाइलों में ही क्यों लगी और फाइल जलने के बाद ही तुरंत आग पर काबू पा लिया गया।

गुजरात- कांग्रेस ने युवा पाटीदार और हार्दिक के पसंदीदा को सौंपी नेता विपक्ष की कमान

सरकार और कॉलेजियम के बीच गतिरोध का खामियाजा, इतने हाईकोर्टों में नहीं हैं मुख्य न्यायाधीश ?

  मेडिकल कॉलेज प्रशासन इस बारे में अभी कुछ भी नहीं बता रहा है। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पिछले साल अगस्त में 24 घंटे के अंदर कम से कम 30 बच्चों की मौत की घटना के बाद सुर्खियों में आया था। आरोप है कि आपूर्तिकर्ता को उसका बकाया भुगतान नहीं किये जाने के चलते ऑक्सीजन आपूर्ति बाधित होने के कारण बच्चों की मौत हुई थी।

एडवोकेट मोतीलाल यादव की एक और जनहित याचिका पर बड़ा निर्णय, लाउडस्पीकरों पर लगा प्रतिबंध 

लालू यादव की सजा का सदमा बहन नहीं कर पाई बर्दाश्त ,हुई मौत

मुलायम सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com