Breaking News

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

बहरीन, कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने सोमवार को बहरीन में भारतीयों को संबोधित करते हुये मोदी सरकार पर जजों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर गंभीर आरोप लगाये.

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

 पत्रकारों को डराकर, भय का माहौल पैदा किया जा रहा- कांग्रेस

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

राहुल गांधी ने भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि देश कई समस्याओं से जूझ रहा है. कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ”इन समस्याओं के समधान का हिस्सा आप भी हैं इसीलिए मैं यहां हूं. मैं कांग्रेस पार्टी का प्रमुख हूं और इसका जन्म ही लोगों को साथ लाने के लिए हुआ था.” राहुल गांधी ने कहा कि भारत मे संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही है.

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

लखनऊ मेट्रो में निकली कई पदों पर बम्पर भर्तियां…

महाराष्ट्र में दिसंबर 2014 में हुई जज ब्रजगोपाल हरकिशन लोया की मौत रहसयमय परिस्थितियों मे हुई. जज लोया अपनी मौत के समय मुंबई में विशेष सीबीआई अदालत के जज थे और नागपुर में एक शादी में हिस्सा लेने गए थे. वो वर्तमान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गुजरात के कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के ख़िलाफ़ सोहराबुद्दीन मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे. उस वक्त बताया गया था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. लेकिन हाल ही में जज लोया के परिवार ने ‘द कैरेवन’ नाम की पत्रिका में उनकी मौत के हालात पर कुछ सवाल उठाए हैं.

लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, बैठक मे हुये ये निर्णय…

वोट मांगने गये बीजेपी प्रत्याशी को, जनता ने पहनायी जूतों की माला

आखिर शिवपाल सिंह यादव क्यों गये जेल….

राहुल गांधी ने कहा कि दक्षिण अफ़्रीका से वापस आने के बाद महात्मा गांधी ने जिस दर्शन को स्थापित किया वो भारतीय दर्शन था. उन्होने कहा कि गांधी के दर्शन में जाति और धर्म के आधार पर विभेद नहीं किया गया. कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि भारत ने लंबा सफ़र इसी दर्शन की बुनियाद पर किया है, लेकिन अब ख़तरे मंडरा रहे हैं.

भारत के मोबाइल बाजार पर है, इन 10 चीनी कंपनियों का राज…

गुजरात- कांग्रेस ने युवा पाटीदार और हार्दिक के पसंदीदा को सौंपी नेता विपक्ष की कमान

सरकार और कॉलेजियम के बीच गतिरोध का खामियाजा, इतने हाईकोर्टों में नहीं हैं मुख्य न्यायाधीश ?

राहुल गांधी ने कहा, ”दुख है कि हमारे देश में असली समस्याओं पर बात नहीं हो रही है. बात इस पर हो रही है कि क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए. एक्टिविस्ट और पत्रकारों को स्वतंत्र रूप से काम करने की क़ीमत चुकानी पड़ रही है. किसी ख़ास धार्मिक आस्था के होने के कारण लोगों को मारा जा रहा है. संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही है. इतना कुछ हो रहा है लेकिन सरकार ख़ामोश है.”

एडवोकेट मोतीलाल यादव की एक और जनहित याचिका पर बड़ा निर्णय, लाउडस्पीकरों पर लगा प्रतिबंध 

 

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com