Breaking News

समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की सच्ची हितैषी, क्यों बोले पूर्व राज्यमंत्री ?

 लखनऊ, पूर्व राज्यमंत्री सुधाकर सिंह कश्यप ने अखिलेश यादव के प्रति कृतज्ञता जताते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की हितैषी है। यह बात आज आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कही।

ये क्या कर रही हैं मुलायम सिंह की बहू,देख कर रह जायेगें हैरान..

जानिए क्यों, अखिलेश यादव ने ट्वीट की ये पंक्तियां…

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद का निधन, पार्टी में छाई शोक की लहर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज पार्टी कार्यालय, लखनऊ में संयुक्त रूप से प्रेस प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुये बताया कि विगत 13 दिसम्बर 2017 को जनपद शामली के थाना कांधला अंतर्गत गढ़ी श्याम में कक्षा 12 की छात्रा कु0 सोनी कश्यप पुत्री श्री वीरसेन कश्यप की कालेज से लौटते समय 03ः15 बजे गांव के दबंग अमरपाल पुत्र पहलू सिंह ने निर्मम हत्या कर दी।

दूरदर्शन के ओपी यादव हुये, ‘पार्लियामेंट प्रेस ऑफ साउथ एशिया’ के चेयरमैन’

 अब नही होगा समाजवादी पार्टी का धरना-प्रदर्शन, 17 जनवरी का कार्यक्रम स्थगित

उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट मिलने के बाद उम्‍मीदवार ने छोड़ा दामन

भाजपा राज को कलंक करने वाली इस घटना का समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने संज्ञान लेकर जांच दल भेजा। जांच दल ने अपनी रिपोर्ट उन्हें दी है। आज पार्टी कार्यालय में मृत किशोरी सोनी के माता पिता, उसकी चचेरी बहन तथा अन्य रिश्तेदार पहुंचे जिन्हें अखिलेश यादव की ओर से 5 लाख रूपए का चेक भेंट किया गया।

अखिलेश यादव समान विचारधारा वाले दलों के साथ दोस्ती को तैयार ,बताई अपनी प्राथमिकता

अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान…

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर चला बुल्डोजर….

मृतक कु0 सोनी के पिता  वीरसेन कश्यप, सोनी की मां और उसकी चचेरी बहन काजल ने कहा कि वे सब दहशत में जी रहे हैं। गांव में रहने की उनकी हिम्मत नहीं हो रही है वे गांव से पलायन करने को मजबूर है उनकी सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। दबंग और पुलिस अपना दबाव बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमें इंसाफ चाहिए।पीड़ित परिवार का मुखिया वीरसेन पुत्र सतपाल कश्यप खेतिहर मजदूर है।

नोटबंदी जीएसटी से परेशान ,बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाने वाले प्रकाश पाण्डेय की मौत…

सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन, टी-20 टीम में शामिल

 संविधान और मनु स्मृति लेकर पीएम मोदी से मिलने पर अडिग दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी, रैली से घबराई सरकार

जांच दल के सदस्य एवं पूर्व राज्यमंत्री श्री सुधाकर सिंह कश्यप ने  अखिलेश यादव के प्रति कृतज्ञता जताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की हितैषी है। नरेश उत्तम पटेल एवं राजेंद्र चैधरी ने कहा कि भाजपा राज में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतः ध्वस्त है। महिलाओं और बच्चियों की इज्जत से अपराधी खिलवाड़ करते हैं हर रोज घटनाएं हो रही है। बच्चियों का स्कूल जाना सुरक्षित नहीं रह गया हैं। राज्य सरकार संवेदनहीन है।समाजवादी पार्टी कश्यप परिवार को इंसाफ व सुरक्षा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

 पत्रकारों को डराकर, भय का माहौल पैदा किया जा रहा- कांग्रेस

कुमारी सोनी कश्यप की निर्मम हत्या की खबर अखबारों में छपने पर कश्यप समाज आंदोलित हुआ। 17.12.2017 को एक बड़ी शोकसभा हुई जिसमें पीड़ित परिवार को 20.12.2017 तक न्याय न मिलने पर 21 दिसम्बर 2017 को जिलाधिकारी कार्यालय, शामली पर धरना प्रदर्शन हुआ। जिलाधिकारी/पुलिस अधीक्षक के आश्वासनों पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई।

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

सोनी कश्यप की हत्या की खबर पर जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने संज्ञान लिया और जांचदल गठित किया तो जिला प्रशासन को होश आया। जांचदल में विधायक सदर सहारनपुर श्री संजय गर्ग, विधायक कैराना, शामली श्री नाहिद हसन, पूर्व सदस्य, राज्य योजना आयोग श्री सुधीर पवार, पूर्व उपाध्यक्ष, समाज कल्याण विभाग श्री सुधाकर सिंह कश्यप तथा जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी, शामली श्री अशोक चैधरी शामिल थे।

लखनऊ मेट्रो में निकली कई पदों पर बम्पर भर्तियां…

लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, बैठक मे हुये ये निर्णय…

वोट मांगने गये बीजेपी प्रत्याशी को, जनता ने पहनायी जूतों की माला

समाजवादी जांच दल ने करीब 6 जनवरी 2018 को चार घंटे तक हत्या के हर बिन्दु पर जांच की। कश्यप परिवार पर दबंगो-पुलिस का दबाव पड़ रहा है। हत्याकांड की चश्मदीद चचेरी बहन काजल ने बताया कि वह खौफजदा है उसने विद्यालय जाना भी छोड़ दिया है। कुमारी सोनी की हत्या पर जब समाजवादी दल के नेता उसके परिवार के साथ खड़े हुए तो भाजपा सांसद हुकुमसिंह अधिकारियों के साथ गांव गढ़ी श्याम पहुंचे और पीड़ित परिवार को 5 लाख रूपए का चेक दिया। बाद में उस चेक को बदल कर दूसरा चेक दिया गया। पीड़ित परिवार ने कहा कि उसे रूपए नहीं इंसाफ चाहिए।

आखिर शिवपाल सिंह यादव क्यों गये जेल….

भारत के मोबाइल बाजार पर है, इन 10 चीनी कंपनियों का राज…

गुजरात- कांग्रेस ने युवा पाटीदार और हार्दिक के पसंदीदा को सौंपी नेता विपक्ष की कमान

जांचदल को पीड़ित परिवार के एक सदस्य सेठपाल (चाचा) ने बताया कि भाजपा सांसद के एक निकटवर्ती भाजपा नेता ने न्याय दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन, पोस्टर व मीडिया पर खर्च के लिए 60 हजार रूपए मांगे। परिवार ने उन्हें एक दुधारू भैंस व एक कटरा मात्र 40 हजार रूपए में बेचकर दिए। कोरे कागज पर अंगूठा निशान भी लगवाया गया। भाजपा ने यह कफन खसौटी का काम किया है।  भाजपा के ढोंग और संवेदनहीनता का नमूना यह है कि मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी जी घटनास्थल पर कु0 सोनी कश्यप के पीड़ित परिवारीजनों से मिलने नहीं जा सके जबकि वे वहां से आगे 12 किलोमीटर पर जनता को ‘प्रवचन‘ सुनाने गए थे। प्रदेश व केंद्र सरकार की बेटी की सुरक्षा को लेकर दिखाऊ चिंता इससे जाहिर होती है।

सरकार और कॉलेजियम के बीच गतिरोध का खामियाजा, इतने हाईकोर्टों में नहीं हैं मुख्य न्यायाधीश ?

एडवोकेट मोतीलाल यादव की एक और जनहित याचिका पर बड़ा निर्णय, लाउडस्पीकरों पर लगा प्रतिबंध 

लालू यादव की सजा का सदमा बहन नहीं कर पाई बर्दाश्त ,हुई मौत

समाजवादी जांच दल ने जिला प्रशासन से मांग की है कि आरोपियों पर रासुका लगाई जाए, पास्को एक्ट लगे व तेजी से फास्ट टैर्क कोर्ट में केस चले। पीड़ित परिवार को मुकदमा निस्तारण होने तक स्थायी सुरक्षा मिले। पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। पीड़ित परिवार को कृषि योग्य पट्टा और जिले में सरकारी आवास मिले। पीड़ित परिवार को 25 लाख रूपए की आर्थिक मदद दी जाए।

मुलायम सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

जानिए क्यों अखिलेश यादव ने प्रदेश वासियों से ,की सतर्क रहने की अपील

ईवीएम में गड़बड़ी पर अखिलेश यादव के साथ, एकबार और बैठक करेंगे, सभी विपक्षी दल

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com