Breaking News

सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर राज बब्बर ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ,  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबन्धन पर आज बड़ा बयान दिया है.राजबब्बर दोबारा अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार लखनऊ कांग्रेस कार्यालय पंहुचे. यहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया.

अखिलेश यादव ने बताया बीजेपी सरकार का किस तरह कर रही भगवान का अपमान…

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया नये डीजीपी क्यों नहीं कर रहे ज्वाइन..

 राज बब्बर ने कहा लोकसभा चुनाव में गठबन्धन को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ही फैसला करेंगे. उन्होनें ने कहा कि अखिलेश यादव भले ही गठबन्धन को लेकर इशारे कर रहे हों लेकिन राहुल गांधी और अखिलेश घनिष्ठ मित्र हैं. लिहाज़ा गठबंधन पर कांग्रेस नेतृत्व को फैसला करना है. राजबब्बर लखनऊ में ज़िला शहर अध्यक्षों के साथ बैठक कर यही निर्देश दे रहे हैं कि राहुल गांधी जो भी फैसला लेंगे उस पर पार्टी आगे चलेगी.

कई दलों के पूर्व विधायक और नेताओं ने स्वीकारा अखिलेश का नेतृत्व,सपा में हुए शामिल

तो क्या लालू यादव केस की आड़ मे, जज साहब विवादित जमीन का मामला निपटाना चाहतें हैं?

 कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर हमारे सामने ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. रिश्ते इसलिए नहीं होते कि क्या लिया और क्या दिया. रिश्ते निभाए जाते हैं. राहुल और अखिलेश के बीच रिश्ते बेहद सौहार्दपूर्ण, मित्रतापूर्ण हैं. अखिलेश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मैं कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हूं. उनकी अपनी नीति है. उनके अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श है. मेरे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने अभी तक उनसे कोई ऐसा विचार विमर्श नहीं किया है.  राजबब्बर ने कहा कि कांग्रेस के लिए जो भी फैसला है, वह हमारे नेता का होगा. अपने नेता के हर फैसले के लिए हमें कटिबद्ध होना चाहिए. हम उनके हर फैसले को मजबूती के साथ अंजाम देंगे. चेहरा किसी का भी क्यों न हो.

सिविल सेवा (मुख्य) परीक्षा के परिणाम घोषित, जानिये कब से होंगे इंटरव्यू

‘बिग बॉस’ के घर से रैपर आकाश डडलानी हुये बाहर

 समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की हितैषी, क्यों बोले पूर्व राज्यमंत्री ?

सीबीआई जांच से परेशान, एनआरएचएम घोटाले मे आरोपी, पूर्व निदेशक ने की आत्महत्या

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com