Breaking News

जानिए क्यों महिला अध्यापकों ने मुंडवाया अपना सिर………

भोपाल, बीजेपी शासित राज्य मध्य प्रदेश में शिक्षाकर्मियों ने अपनी मांग मनवाने के लिए सरकार के विरोध का अनोखा तरीका अपनाया. यहां शिक्षाकर्मियों ने अपने अधिकारों के प्रति सरकार का ध्यान खींचने के लिए अपना सिर मुंडवाकर विरोध दर्ज कराया. सिर मुंडाने वालों में महिला शिक्षाकर्मी भी शामिल हैं.

क्या लोगों की आस्था एक करेप्ट सिस्टम पर बनी रहनी चाहिये ?

राज्यसभा चुनाव- लालू की गैर-मौजूदगी के बावजूद, छक्का मारने की तैयारी मे तेजस्वी यादव

 न्यूज एजेंसी  के मुताबिक, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अध्यापक अधिकार यात्रा के तहत शिक्षक और शिक्षिकाओं दोनों ने अपने सिर मुंडवाकर विरोध दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि शिक्षाकर्मी लंबे समय से ‘समान कार्यों के लिए समान वेतन’ और ट्रांसफर नीति में बदलाव की मांग करते रहे हैं. शिक्षाकर्मियों ने इसके अलावा अन्य मांगें भी उठाई हैं.

अबकी बार खास होगा मायावती का जन्मदिन, बसपा ने की बड़ा सियासी संदेश देने की तैयारी

प्रेस कांफ्रेंस करने वाले चार जजों मे एक ने बताया, उन्होने क्यों एेसा किया..?

 आजाद अध्यापक संघ के बैनर तले प्रदेशभर के अध्यापक जंबूरी मैदान में जुटे हैं. हजारों की संख्या में पूरे प्रदेश से आए अध्यापकों ने मांगें नहीं मानने के विरोध में मुंडन करा लिया.अब तक 100 से ज्यादा शिक्षक सिर मुंडवा चुके हैं. हैरानी वाली बात ये है कि इस दौरान भी प्रदेश सरकार का कोई नुमाइंदा अध्यापकों का दर्द बांटने नहीं पहुंचा. शिक्षा विभाग में संविलियन और तबादला बंधन मुक्त नीति को लागू करने की मांग कर रहे हैं.

आलू किसानों की समस्याओं को लेकर, समाजवादी पार्टी करेगी धरना प्रदर्शन

यूपी में एकबार फिर IAS अफसरों के हुये तबादले, कई जिलों के डीएम बदले

 प्रदेश सरकार के रवैए से नाराज महिला अध्यापकों ने सिर मुड़वा साथ ही विरोध स्वरूप प्रदेश की बीजेपी सरकार का पिंडदान भी किया. महिला अध्यापक जब अपने सर के बाल मुड़वा रहीं थी, तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. इतना ही नहीं महिलाओं का मुंडन करने वाले नाई के भी हाथ कांप गए. अध्यापक शिक्षा विभाग में संविलियन की मांग कर रहे.

लालू यादव ने पत्रकारों की ली क्लास, बोले-थूकत बानी ऊहो छपअता..जेल अइह त पता चली..

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com