Breaking News

सेना प्रमुख को कोरोना वायरस से संक्रमित देख, रक्षा मंत्री ने किया ये बड़ा काम

मास्को, सेना प्रमुख को कोरोना वायरस से संक्रमित देख , रक्षा मंत्री ने खुद को  अलग-थलग कर लिया है। फिलीपींस के सेना प्रमुख फेलिमोन सैंटोस जूनियर कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गये हैं और उनके साथ लगातार संपर्क में रहे रक्षा मंत्री डेल्फिन लॉरेंजाना ने भी खुद को अलग-थलग कर लिया है। सीएनएन फिलीपींस ने शुक्रवार को बताया कि श्री सैंटोस की सैन्य क्वार्टर में चिकित्सकों द्वारा लगातार निगरानी की जाएगी और अस्पताल में भर्ती नहीं किया जाएगा।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से हुये संक्रमित, वीडियो जारी कर दी ये जानकारी

सेना ने बताया कि उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है। वह अपने सैन्य क्वार्टर में रहेंगे जहां से वह अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों का निर्वहन को जारी रखेंगे। सीएनएन ने बताया कि एक कोरोना संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आने के बाद श्री सैंटोस ने सोमवार को कहा था कि वह सेल्फ क्वारंटीन में जाएंगे।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से हुये संक्रमित, वीडियो जारी कर दी ये जानकारी

श्री लोरेंजाना ने कहा कि उन्होंने 22 और 23 मार्च को सेना प्रमुख के साथ बैठक की थी इसलिए वह भी सेल्फ क्वारंटाइन में जाएंगे। देश के पर्यटन मंत्री भी श्री सैंटोस के साथ संपर्क में आने के कारण सेल्फ क्वारंटाइन में जाएंगे। फिलीपींस के अधिकारियों ने अब तक संक्रमण के 707 और मामलों की पुष्टि की है और 45 लोगोें की इससे मौत हो गयी है। देश की सीमाएं अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं।

यूपी मे कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ी, इस जिले मे सबसे ज्यादा ?