Breaking News

उत्तर प्रदेश में दो बच्चों के शव घर में मिलने से सनसनी

वाराणसी, उत्तर प्रदेश में वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र में दंपति एवं दो बच्चों के संदिग्ध अवस्था में शव उनके घर में मिलने से यहां सनसनी फैल गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभार चौधरी ने आज यहां ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि नचिंकुवां मुहल्ले में 45 वर्षीय चेतन ,उसकी पत्नी 42 वर्षीय रितु, 16 वर्षीय बेटा हर्ष एवं 14 वर्षीय बेटी मानसी के शव बरामद किये गए हैं। दंपति के शव फंदे से लटकते हुए मिले जबकि बच्चों के शव दूसरे कमरे में मिले। मौके से मिले चार पन्ने के सुसाइट नोट मिला है। प्रथम दृष्टया दंपति द्वारा दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुदकशी किए जाने की आशंका है।उन्होंने बताया शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक में संपति विवाद के कारण दंपति ने यह कदम उठाया।

चेतन का अपने पिता से विवाद बताया जा रहा है। इस वजह से पति-पत्नी कई दिनों से मानसिक तौर पर बेहद परेशन थे।उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा ।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com