Breaking News

यहां रात में हुई चांदी की बारिश, देखकर हैरत में पड़े लोग……

नई दिल्ली,आसमान से चांदी की ‘बारिश’ से लोग हैरान हैं. सुबह जब लोग नींद से जगे तो हैरान रह गए. सुरसंड के मुख्य चौक स्थित आंबेडकर टावर से परिहार जानेवाली सड़क पर बराही पंचायत भवन तक तीन किलोमीटर में चांदी के बुनियानुमा दाने बिखरे पड़े थे.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

इसे देख सुबह की सैर पर निकले लोग चांदी के दाने को चुनने लगे. देखते ही देखते तीन किलोमीटर में गिरे चांदी के दाने को चुनने के लिए लोगों का हुजूम सड़क पर उतर आया. लग रहा था जैसे आसमान से चांदी के दानों की बारिश हुई हो. दर्जनों लोग डेढ़ सौ ग्राम से आधा किलो तक चांदी के गिरे दाने को बिनने में सफल हुए.

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

लोगों का कहना है कि किसी तस्कर की बाइक पर लदी चांदी की बोरी फट जाने से सड़क पर चांदी बिखर गयी है. इस घटना ने भारतीय व नेपाली करेंसी के अलावा सोना-चांदी की तस्करी में शामिल परिहार प्रखंड के आसपास के गांव के लोगों की संलिप्तता को स्पष्ट कर दिया है. हालांकि थाने की पुलिस को इसकी कोई भनक नहीं लगी. थानाध्यक्ष भोला सिंह ने भी इससे अनभिज्ञता जाहिर की.

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….

अब इतनी देर ही बजेगी आपके मोबाइल की घंटी, ट्राई ने तय की समय सीमा

लोगों का मानना है कि भारतीय व नेपाली करेंसी के अलावे सोना-चांदी की तस्करी में शामिल तस्कर हाल के दिनों में देखते-देखते फकीर से अमीर हो गये हैं. बावजूद सीमा पर तैनात एसएसबी व स्थानीय पुलिस प्रशासन तस्करों पर नकेल कसने में अक्षम साबित हो रहे हैं.

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान 

बाजार के स्वर्ण व्यवसायी सह एसबीआइ के पूर्व गोल्ड चेकर रहे संचालक राजू सोनी ने बताया कि सड़क पर गिरे चांदी के जो दाने मिले हैं, वह सबसे उत्तम किस्म की है. मॉर्निंग वॉक से लौट रहे पूर्व मुखिया शोभित राउत व अन्य लोगों का मानना है कि नेपाली करेंसी के अलावा सोना-चांदी की तस्करी भी हो रही है.

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com