Breaking News

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया है कि जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचा रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस परेशान कर रही है।

श्री लल्लू ने आज जारी बयान में कहा कि कोरोना पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित कर रहे प्रदेश सचिव सचिन चौधरी को 11 अप्रैल को जिला प्रशासन ने जेल भेज दिया जबकि तीन अप्रैल को गोरखपुर में जगदीशपुर चौकी के सिपाहियों ने जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान की गाड़ी की हवा निकाल दी।

यूपी मे भयानक सड़क हादसा, चार की मौत एक घायल

उन्होने कहा कि 10 अप्रैल को बलिया शहर कोतवाल विपिन सिंह ने जिला काॅग्रेस कार्यालय जाकर चल रही साझी रसोई को बन्द करवा दिया और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी किया वहीं इसी रोज चंदौली के मुगलसराय सदर कोतवाल गोपालदास गुप्ता ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष की गाड़ी का चालान किया जबकि अगले दिन मुगलसराय थानाध्यक्ष शिवानन्द मिश्रा ने पार्टी कार्यकर्ता दशरथ चौहान को बेवजह थाने में बैठाये रखा।

श्री लल्लू ने कहा कि नौ अप्रैल को मऊ में एक कांग्रेस कार्यकर्ता की मृत्यु होने पर विष्णु प्रकाश कुशवाहा को उनके अंतिम संस्कार में जाने के लिये पास नहीं दिया जबकि अनाज वितरण करने से भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोका गया।

उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की कि वह सम्बन्धित अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए जिला प्रशासन को निर्देशित करें कि काॅग्रेस समेत अन्य स्वयं सेवी संगठनों के कार्यकर्ता जरूरतमंदों को राशन, दवा, भोजन पहुॅंचा रहे हैं, उन्हें अनायास परेशान न किया जाये।

यूपी में कोरोना टेस्टिंग में तेजी के बाद, बढ़ने लगे संक्रमित, ये है जिलेवार स्थिति ?