Breaking News

अंडर ट्रेनिंग रहकर इतना काम किया, आगे मौका मिला तो सोचिये कितना काम करेंगे- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

Akhileshलखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि आपने अखबारों में एक आरोप बहुत पढ़ा होगा कि उत्तर प्रदेश में पांच-साढ़े पांच मुख्यमंत्री हैं. हम कहते हैं कि भाजपा वालों आप अपना एक ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार ढूंढ लाओ. फिर मैदान में तय होगा कि कौन आगे है और कौन पीछे, यह प्रदेश की जनता तय करेगी. मुख्यमंत्री  क्रेडाई और पीएचडी चैम्बर्स ऑफ कामर्स एंड इण्डस्ट्री द्वारा आयोजित ‘इंफ्रास्ट्रक्चर मीट’ को सम्बोधित कर रहे थे.

अखिलेश यादव ने कहा ‘हम तो नये मुख्यमंत्री हैं. हमने तो अंडर ट्रेनिंग रहकर इतना काम कर दिया है. आने वाले समय में मौका मिलेगा तो साचिये और कितना काम करेंगे. हम और पारदर्शिता से काम करेंगे. तब हम पर कोई उंगली भी नहीं उठा सकेगा. हम काम के आधार पर जनता के बीच जाना चाहते हैं, लेकिन दूसरी पार्टियां चीजों को दूसरी दिशा में ले जाना चाहती हैं.’

उन्होंने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने वाली भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा वाले कानून-व्यवस्था पर बहस करना चाहते हैं. पहले अपने राज्यों को देखें. सीमा पर आप कितना कमजोर दिख रहे हैं. मैं मिलिट्री स्कूल में पढ़ा हूं. मेरे साथ पढ़ने वाले लोग सेना में सीमाओं पर है. सीमाओं पर क्या हाल है यह देश जानता है.’भाजपा कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा यात्राएं निकाल रही है. सबने 15 अगस्त को झंडा फहराया था. भाजपा के लोग जाने कब तक झंडा फहराएंगे. हम इसके खिलाफ नहीं है, लेकिन ये लोग देश को किस तरफ ले जाना चाहते हैं. अच्छे दिन की कोई परिभाषा हो तो बताएं.
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *