Breaking News

अखिलेश और राहुल बोले- यह दिलों का गठबंधन है, जिससे जनता को फायदा होगा

akhilesh-yadav-rahul-gandhi_pc
लखनऊ, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस कान्‍फ्रेंस को संबोधित करने की शुरुआत करते हुए कहा कि यह एक तरह से गंगा और यमुना का मिलन है. यह दिलों का गठबंधन है. इस गठबंधन से प्रदेश की जनता को फायदा होगा.

सबसे पहले, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस कान्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश ने इतिहास में अलग-अलग समय पर दुनिया को जवाब दिया. उसी तरह आज हम गुस्‍से, बांटने की राजनीति का जवाब दे रहे हैं. यह एक तरह से गंगा और यमुना का मिलन है. इस गठबंधन से प्रदेश की जनता को फायदा होगा’. उन्‍होंने कहा कि अखिलेश की नीयत यूपी को बदलने की थी, इसलिए हम साथ हुए.

उसके बाद,  अखिलेश यादव ने प्रेस कान्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुये कहा कि खुशी की बात है कि हमें और राहुल गांधी को साथ मिलकर काम करने का मौका मिला है. ये विकास का गठबंधन है. लोग चाहते हैं कि यह गठबंधन प्रदेश के लिए उत्तम हो. अब प्रदेश में काम तेजी से होगा. सपा और कांग्रेस लोगों में भरोसा पैदा करेगी. हम 300 से ज्‍यादा सीटें जीतेंगे. यह गठबंधन लोगों में प्रेम और सदभाव बढ़ाने का काम करेगा. लोग मन बनाकर बैठे हैं कि वोट किसे देना है. बीजेपी पर हमला करते हुये कहा कि जिन्‍होंने लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया, उन्हें जवाब मिलेगा. अखिलेश ने कहा कि लोगों ने कहां अच्‍छे दिन देख लिए. भाजपा का घोषणा पत्र दिल से नहीं, दिमाग से बनाया गया था.

सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद आज पहली बार अखिलेश यादव और राहुल गांधी साथ-साथ नजर आए. लखनऊ में रोड शो से पहले उन्होंने साझा प्रेस वार्ता में पत्रकारों के तीखे सवालों का जवाब दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *