Breaking News

अखिलेश ने अपने समर्थकों को किया संबोधित , आंदोलन समाप्त करने की अपील की

Akhilesh-Yadav-Pardaphash-84955लखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास पर प्रदर्शन कर रहे अपने समर्थकों को मुख्यमंत्री आवास  पर बुलाकर संबोधित करते हुये आंदोलन समाप्त करने की अपील की।

उन्होने अपने समर्थकों की भावनाओं का सम्मान करते हुये कहा कि नेताजी का फैसला अंतिम फैसला है। इसका सबको सम्मान करना है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष न बनना कोई बड़ी बात नही है। अपने समर्थकों से चुनाव मे जुट जाने की अपील करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि वह जिलों मे भी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पार्टी के मुख्यालय विक्रमादित्य मार्ग पर डटे थे और फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास पर प्रदर्शन करने लगे । यह सब सड़क पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन में नारा लगा रहे थे। इनकी मांग अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बनाने की थी। मुलायम सिंह यादव ने रुष्ट होकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फोन कर उन्हे हटाने के लिये कहा। जिस पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर संबोधित करते हुये आंदोलन समाप्त करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *