Breaking News

अखिलेश यादव का योगी पर हमला ,कहा इन्हें तंत्र-मंत्र आता है सरकार चलाना नहीं

लखनऊ, देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में 16 नगर निगम, 198 नगर पालिका परिषद और 439 नगर पंचायतों के लिए वोटिंग होनी है. जनता के इन्हीं सवालों के जवाब पाने के लिए ABP न्यूज़ ने शिखर सम्मेलन का आयोजन किया है. शिखर सम्मेलन में  अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जम कर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा  हमें पूजा करना नहीं आता, अगर कोई हमसे कहे कि एक्सप्रेस वे बनाना है तो हम बना देंगे. लेकिन अगर कोई कहे कि पूजा अनुष्ठान करवाना है तो किसी को बुलाना पढ़ेगा . इसी तरह इन्हें पूजा पाठ आता है लेकिन सरकार चलाना नहीं आता.

समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर चुनावों में सत्ता के दुरूपयोग का लगाया आरोप

 अखिलेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करने से सीबीआई ने किया इंकार….

 अखिलेश यादव ने कहा हमारे ऊपर साढ़े पांच मुख्यमंत्री का आरोप लगा लेकिन इनकी सरकार में एक मुख्यमंत्री, दो मुख्यमंत्री, दो बोलने वाले मंत्री, एक घूमने वाला मंत्री और एक दिल्ली से निर्देश देने वाला मंत्री, अब बताइए किसकी सरकार में कितने मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा जो गलत काम हुआ है उसकी जांच करा लें, लेकिन हमने जो काम किया है वैसा करके दिखा दें. इन्होंने कहा है कि हमने कोई काम नहीं किया लेकिन समाजवादी सरकार के काम को ही अपना काम बता रहे हैं.

 17 वर्षों बाद, मिस वर्ल्ड का ताज, भारतीय सुंदरी के सिर सजा 

काम किया है काम करेगें, भाजपा जैसे झूठे वादे नही करेगें-समाजवादी पार्टी

 मायावती के साथ गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा- गठबंधन होगा या नहीं होगा ये नहीं पता हम अभी अपना संगठन मजबूत कर रहे हैं. मूडीज़ की रेटिंग पर अखिलेश यादव ने कहा- मैं किसी एजेंसी पर टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन हमें पता है कि हर संस्था को मैनेज किया जा सकता है. अगर सरकार सही बोल रही है तो जो जीडीपी सरकार बता रही है उसे यशवंत सिन्हा जी क्यों नहीं स्वीकार कर रहे हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव- भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

ये क्या बोल गये मुलायम सिंह यादव भगवान राम के बारे में…..

लोगों को उलझाने के लिए बीजेपी ने घोटाले आरोप लगवाए. योगी सरकार कुछ नहीं कर रही है, विकास बिल्कुल ठप्प है. नोटबंदी और जीएसटी का बदला जनता चुनाव में लेगी. हमने भी भगवान की मूर्तियां लगवाईं लेकिन कभी खबर नहीं बनी. हमने कृष्ण की प्रतिमा लगवाई, हमने हनुमान की प्रतिमा को बड़ा करवाया लेकिन कभी खबर नहीं बनी.

तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने किया लंच, राजनैतिक गलियारे मे मची हलचल

पाल-बघेल समाज के नेता और कैम्ब्रिज के पूर्व प्रोफेसर समाजवादी पार्टी मे शामिल

 अयोध्या में सरकार के विमान को पुष्पक विमान बता दिया गया. मैंने सीएम हाउस में मंदिर बनवाया रोज पूजा होती थी. मैंने और मेरी पत्नी ने व्रत रखा लेकिन कभी दिखावा नहीं किया. ये लोग दिखावे की राजनीति कर रहे हैं. मेरे घर में भी गाय है लेकिन कभी उसे चारा खिलाते हुए फोटो नहीं डाली. अगर कहेंगे कि तो मैं गाय के गोबर के साथ फोटो डाल दूंगा.

कांग्रेस को 19 साल बाद मिलने जा रहा नया अध्यक्ष, जानिये पूरा विवरण

अभिनेता राजपाल यादव ने इटावा में जोड़ी रिश्तेदारी,करेंगे शादी…..

शि‍वपाल यादव के बेटे आदि‍त्‍य यादव दो बार यह पद हासिल करने वाले देश के पहले व्यक्ति

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com