Breaking News

अखिलेश यादव गठबंधन के लिए हुए राजी…

लखनऊ, पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया. अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन के सवाल पर बोले कि हम प्रयास कर रहे हैं कि गठबंधन हो.  हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं है. रिश्ता बनाने की कोई बात होगी तो समाजवादी सबसे पहले रिश्ता बनाएगी.

तीन नेताओं पर अखिलेश यादव ने की बड़ी कार्रवाई……

अखिलेश यादव इस घटना को लेकर हुए बहुत भावुक और कहा…

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा विकास का काम नहीं, नफरत फैलाने का काम कर रही है. जनता के बीच में समाजवादी के काम दिखाई दे रहे हैं. प्रदेश सरकार अभी तक अपनी उपलब्धि नहीं बता पा रही है. यहां अब कानून व्यवस्था भी ध्वस्त है.

पीएम के संसदीय क्षेत्र मे समाजवादियों की जीत से साफ है कि नौजवान सपा के साथ-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-मुझे मिला ये महत्वपूर्ण काम

उन्होंने कहा कि कानपुर जैसे बड़े नगर में मेट्रो का काम बंद कर दिया गया है. ये काम अब फिर से शुरू होना मुश्किल है क्यों केंद्र सरकार ने पॉलिसी ही बदल दी. शहरों-गांवों में जो हमने काम शुरू किया था सब बंद कर दिया गया है. ये सरकार काम का रास्ता न अपनाकर लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है.

बीजेपी को हराने के लिए मायावती सम्मानजनक गठबंधन के लिए राजी…….

यूपी मे डाक्टरों के हुये तबादले, देखिये पूरी सूची

जीएसटी और नोटबंदी से लोग सिर्फ परेशान हुए हैं, इससे अर्थव्यवस्था को कोई लाभ नहीं पहुंचा. बोले, भाजपा का गुजरात मॉडल फेल हो गया है. अगर कोई नया काम शुरू किया है तो उसका बजट तो बताएं लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है.  कहा था कि स्मार्ट सिटी बनाएंगे, तो कहां है स्मार्ट सिटी.

दलित नेता जिग्नेश का आरोप- हताश भाजपा ने चुनावी लाभ के लिए, हार्दिक पटेल को फंसाया

जानिये, यूपी में नगर निकाय मतदान के कारण, कब- किस जिले मे दुकान और आफिस रहेंगे बंद

घोषणा पत्र का कोई काम पूरा नहीं किया.  अब सभासदों का घोषणा पत्र भी जनता को छलने वाला ही है.   प्रोफेसर अलीखान महमूदाबाद ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में सपा का दामन थाम लिया. इसके साथ ही ओम प्रकाश बघेल उर्फ पप्पू पहलवान फिर से सपा में शामिल हो गए. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि भले ही हमारी सरकार न हो लेकिन युवाओं और जनता में हम आज भी लोकप्रिय हैं.

50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण संबंधी याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार की

हिन्दू महासभा ने, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे, गोडसे का बनाया मंदिर

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com