Breaking News

अखिलेश यादव ने दी, भाजपा सरकार को खुली चुनौती? 

लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को बड़ी चुनौती दी है. उन्होने कहा कि इतना ही खराब लगता है तो यह करके दिखाओ. उत्तर प्रदेश विधानपरिषद में  सपा नेता अखिलेश यादव ने बजट पर अपनी बात रख रहे थे.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया, सेल्फी लेने का सुझाव, सेल्फी स्पाट भी बताया?

पीएम मोदी मिले मुलायम सिंह से, दोनों के बीच हुई गुफ्तगू

अखिलेश यादव ने विधान परिषद मे कहा कि सरकार को समाजवादी शब्द बुरा लगता है. बीजेपी सरकार को समाजवादी शब्द से परेशानी है. 5500000 महिलाओं की पेंशन छीन ली है इस सरकार ने,  108 एंबुलेंस से भी समाजवादी नाम हटा दिया गया. राष्ट्रपिता बापू कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं, अब तो जगह-जगह गांधी जी का सिर्फ चश्मा नजर आ रहा है.

योगी सरकार की हरकत का, अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब, पिता का भी रखा खयाल

देश के 14वें राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद, संसद भवन में ली शपथ

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को  चुनौती देते हुये कहा कि संविधान में भी समाजवादी शब्द लिखा हुआ है इनकी हैसियत नहीं है कि संविधान से समाजवादी शब्द को हटा सके. पूर्व मुख्यमंत्री ने योगी सरकार से सवाल किया कि  आप ने चुनाव से पहले कहा था कि हम प्रदेश में सभी वैध अवैध स्लाटर हाउस को बंद कर देंगे अब आप को यह बताना होगा कि एक्सपोर्ट क्यों बढ़ रहा है. आप लोग राजनीति को किस दिशा में ले जा रहे हैं यह मैं नहीं बता सकता.

जानिये, कब से शुरू हो रहा, नेट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

बीजेपी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की खुली पोल, भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

सपा नेता ने कहा कि हम अखबारों में पढ़ रहे हैं कि किसी को दिल्ली भेजा जा रहा है।उन्होंने कहा कि अखबारों में इस बात की भी चर्चा है कि मुख्यमंत्री की अपने मंत्रियों को हिदायत दे रहे हैं कि कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग की सिफारिश नहीं करेगा. मंत्रियों को काम नहीं करना है तो वह ट्रांसफर पोस्टिंग की ही सिफारिश करेंगे.

स्पेशल पुलिस अफसर, दयाशंकर यादव की क्रूर हत्या, धड़ और सिर अलग-अलग मिले

लोकसभा में स्पीकर पर कागज उछालने वाले ये 6 सांसद को किया सस्पेंड

अखिलेश यादव ने भविष्य की राजनीतिक संभावनाओं का हवाला देते हुये कहा कि पर अगर हम तीनों पार्टियां एक हो गए तो आपका क्या होगा।

आखिर मुलायम सिंह ने दे ही दिया, रामगोपाल यादव को आशीर्वाद

दलित, पिछड़े, महिला जजों की संख्या नगण्य, फिर भी मोदी सरकार को आरक्षण से परहेज