Breaking News

अखिलेश यादव ने मनाया खजांची का जन्मदिन, नोटबंदी पर किया एक और वार

इटावा ,नोटबंदी के बाद बैंक की लाइन में जन्मे खजांची नाथ एक साल का हो गए. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पूरे खजांची और पूरे परिवार को सैफई बुलाकर  उसका जन्म दिन मनाया. खजांची के जन्म दिन पर केक काटा गया और ढेर सारे गिफ्ट दिए गए. खजांची का स्वास्थ्य परिक्षण भी कराया .इस मौके पर अखिलेश यादव ने नोटबन्दी को लेकर सवाल खड़े किए.

दो यादव आईएएस अफसरों की शादी बनी मिसाल, सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

मैने जिन प्रत्याशियों को अपना समर्थन दिया वे सभी जीते- शिवपाल सिंह यादव

 नोटबंदी के दौरान खजांची की मां बैंक से रुपये निकालने गई थी. तभी उन्हें प्रसव पीड़ा हुई और दर्द से तड़पती हुई वह जमीन पर गिर पड़ीं. बाद में वहीं बैंक की सीढ़ियों पर उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम खजांची रखा गया. अखिलेश यादव ने खजांची का जन्मदिन मनाने की तैयारी पहले ही शुरू कर दी थी. खजांची और उसके परिवार को बुलाने के लिए 29 नवंबर को ही उन्होंने उसके गांव के पूर्व प्रधान नीरू सिंह को फोन करके सैफई भेजने का आमंत्रण दिया था.

अखिलेश यादव का गुजरात का चुनावी दौरा, पार्टी ने जारी किया कार्यक्रम

मैकडोनाल्ड रेस्तरां ने युवती को हिजाब उतारने को कहा, जानिये फिर क्या हुआ ?

 अखिलेश यादव को खजांची की मां ने बताया कि वह कई दिनों से बीमार चल रहा है. इलाज के लिए अब तक वह डॉक्टर को 60 हजार रुपये दे चुकी हैं.अखिलेश ने खजांची का पूरा चेकअप करवाया और उसे दवाएं दिलवाईं. अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने 2 लाख रुपये खजांची के भविष्य के लिए दिए थे लेकिन उसमें से 60 हजार रुपये डॉक्टर ले गए. बीजेपी सरकार को चाहिए था कि उनकी सरकार है कम से कम खजांची का इलाज तो फ्री में करवा देते.

कुरान पर शोध आधारित किताब का हुआ विमोचन

 विराट कोहली ने बनाया एक और रिकार्ड, ब्रायन लारा को पीछे छोड़ा

 अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने खजांची के परिवार को लोहिया आवास दिया लेकिन बीजेपी सोचे की उसने क्या किया. बीजेपी ने सिर्फ जनता को धोखा दिया है. खजांची और खजांची जैसे गरीब परिवारों को नोटबंदी से कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि अब वह खजांची के गांव का विकास करवाएंगे.

हार्दिक पटेल के रोड शो मे उमड़ी भीड़, जानिये क्या बोले हार्दिक ? 

यूं ही नही हुई अखिलेश यादव – ममता बनर्जी की मुलाकात, जानिए क्या हैं राज..

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने खजांची के जन्मदिन पर कहा कि नोटबंदी में बैंक की कतार में जन्मा ‘ख़ज़ांची’ एक साल का हो गया, लेकिन उसके घरवालों का खाता आज भी ख़ाली है. वह काला धन वापस आने की झूठी उम्मीदों की क़तार में आज भी खड़े हैं. वह गरीब-भोले लोग तो ये भी नहीं जानते कि “राजनीतिक जुमला” किसे कहते हैं.

विपक्ष ने ईवीएम से चुनाव जीतने का, भाजपा पर लगाया आरोप, की ये खास मांग

बीजेपी के ईवीएम घोटाले पर अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, पेश किये सबूत…

 इस मौके पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि जब हम विकास की बात कर रहे थे बीजेपी जाति और धर्म की बात कर रही थी. उन्होंने कहा कि जब हम एक्सप्रेस-वे की बात कर रहे थे, तो बीजेपी श्मशान और कब्रिस्तान पर अटकी थी. जब वह मेट्रो और समाजवादी पेंशन की बात कर रहे थे तो बीजेपी रमजान और दिवाली की बात कर रही थी. बीजेपी ने सिर्फ नफरत फैलाने का काम किया है.

मायावती ने भाजपा को दी ये खुली चुनौती, कहा- अगर ईमानदार है तो चुनौती स्वीकार करे ?

गुजरात के सीएम के सामने शहीद की बेटी से हुयी बदसलूकी, राहुल गांधी बोले….